Samsung Galaxy A70 की सेल हुई शुरू, इन ऑफर्स में मिलेगा फायदा
Samsung Galaxy A70 की सेल हुई शुरू, इन ऑफर्स में मिलेगा फायदा
Share:

भारत में 26 अप्रैल को Samsung Galaxy A70 लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की सेल आज से सैमसंग के आधिकारिक स्टोर के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स स्टोर और सैमसंग के ओपेरा हाउस रिटेल स्टोर पर शुरू हो चुकी है. Samsung Galaxy A70 की प्री-बुकिंग 20 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच की गई. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 28,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. Vivo V15 Pro से इसका सीधा मुकाबला है.

भारतीय बाजार में KTM Duke 790 जल्द होगी पेश, जानें पूरी जानकारी

कंपनी ने 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले हाल ही में Samsung Galaxy A70 में लॉन्च किया है जिसका रिजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सल दिया गया है. फोन में Infinity-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 20:9 है. Samsung Galaxy A70 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. Galaxy A70 में 6GB रैम और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है 512GB तक जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते है.

Hero XPulse 200 के साथ एक अन्य बाइक होगी पेश, ये है डेट

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो Galaxy A70 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके साथ एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है. बैक में आपको एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्फी की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 4500mAh की बैटरी 25W सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ Samsung Galaxy A70 में उपलब्ध कराई गई है.

Harley Davidson के मामले में भारत पर भड़के डोनाल्ड ट्रंप, पढ़े रिपोर्ट

Suzuki Gixxer 250 अगले महीने होगी लॉन्च, ये हो सकती है स्पेसिफिकेशन

Yamaha FZS FI मिल रही मात्र 7999 रुपये में, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -