फेसबुक ने इटरने समय तक कैंसिल किए फिजिकल इवेंट्स
फेसबुक ने इटरने समय तक कैंसिल किए फिजिकल इवेंट्स
Share:

Facebook ने अपने सभी बड़े इवेंट्स जून 2021 तक के लिए कैंसिल करने का ऐलान किया है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इससे पहले भी फेसबुक ने अपने कई इवेंट कैंसिल किए हैं.ऐसा बताया जा रहा है कि फेसबुक ने सिर्फ फिजिकल इवेंट्स कैंसिल किए हैं जो पहले से प्लान किए जा चुके थे और जिसमें 50 या इससे ज्यादा लोग शामिल होने वाले थे.फेसबुक सैन होजे में में Oculus Connect 7 वर्चुअल रियलिटी कॉन्फ्रेंस आयोजित करने वाला था, जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है. 

हालांकि ये इवेंट फिजिकल तो नहीं होगा, लेकिन इसे कंपनी ऑनलाइन करेगी.फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा है कि इनमें से कुछ इवेंट्स अब ऑनलाइन ही आयोजित किए जाएंगे. मार्क जकरबर्ग ने ये भी कहा है कि अगले महीने के आखिर तक ज्यादातर फेसबुक इंप्लॉइ घर से ही काम करेंगे.मार्क जकरबर्ग ने ये भी कहा है कि जो इंप्लॉइ रिमोटली काम नहीं कर सकते हैं, जैसे कॉन्टेंट रिव्यूअर्स जो काउंटर टेररिज्म या सुसाइड और सेल्फ हार्म प्रिवेशन पर काम कर रहे हैं|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  फिर ऐसे इंजीनियर जो कॉम्प्लेक्स हार्डवेयर पर काम कर रही हैं, वो उन्हें जल्द ही बुलाया जा सकता है.फेसबुक सीईओ ने कहा है कि जो इंप्लॉइ चाइल्ड केयर या किसी और वजहों से फिर भी ऑफिस नहीं आना चाहते हैं तो वो गर्मी भर घर से काम कर सकते हैं.फेसबुक के अलावा ऐपल और गूगल जैसी कंपनियों ने भी अपने फिजिकल इवेंट कैंसिल कर दिए हैं. अब कंपनियां प्रोडक्ट लॉन्च के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का रास्ता अपना रही हैं.

आयुष्मान खुराना की सासू मां के रामायण में काम करने को लेकर बोली दीपिका

सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करने की खबर पर बोली शेफाली ज़रीवाला

चौसर खेलने पांडव पहुंचे हस्तिनापुर, पितामह हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -