गुजरात चुनाव में चेहरे का संकट, पीएम करेंगे कई  जन सभाएं
गुजरात चुनाव में चेहरे का संकट, पीएम करेंगे कई जन सभाएं
Share:

दिसंबर में गुजरात में होने वाला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ ही पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है. लेकिन बीजेपी गुजरात चुनाव में चेहरे के संकट से जूझ रही है .इसीलिए बीजेपी एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दांव पर लगाने जा रही है . इसीलिए पार्टी ने पीएम मोदी की राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लगभग 50 जनसभाएं करने का फैसला किया है.

इस बारे में पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र, कच्छ और मध्य गुजरात में लगभग 50 से अधिक जनसभा करेंगे. बताया जा रहा है कि 10 नवंबर के बाद पीएम मोदी पूरी तैयारी के साथ राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे. जिसमें उनकी दो से तीन जनसभा राज्य के अलग-अलग हिस्सों में करने की योजना है.

बता दें कि गुजरात चुनाव को भाजपा शुरू से ही गंभीरता से ले रही है .इसीलिए इस वर्ष प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात की 10 बार यात्रा कर चुके हैं.पार्टी के पास राज्य में कोई बड़ा चेहरा नहीं होने से साडी जिम्मेदारी पीएम मोदी के ऊपर ही आ गई है. बीजेपी मोदी के सहारे ही चुनाव की यह वैतरणी पार करना चाहती है.उधर,कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुजरात चुनाव में सक्रियता और हार्दिक पटेल का पाटीदार आंदोलन भी बीजेपी की चिंता बढ़ा रहा है.

यह भी देखें

14 दिसम्बर को आएँगे एक्जिट पोल के नतीजे

गुजरात में आतंक की बड़ी साजिश का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -