F1 के सदस्य को हुआ कोरोना
F1 के सदस्य को हुआ कोरोना
Share:

एफ 1 टीम ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट किया कि एक सदस्य का कोविड -19 का टेस्ट किया गया जिसमें वह सदस्य पॉजिटिव पाया गया है। टीम ने ट्विटर पर लिखा, "हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि एक टीम के सदस्य ने COVID-19 का टेस्ट करवाया जिसमे वह कोरोना से संक्रमित पाया गया है। इस बात का पता चलते ही FIA प्रोटोकॉल के अनुरूप काम कर रहा है।" हालांकि, टीम के सदस्य के बारे में कोई विवरण सामने नहीं आया है।

हैमिल्टन रूस में दो सप्ताह पहले रिकॉर्ड 91वीं जीत की रेस में शामिल है, जिसका जुर्माना जर्मनी में फिर से लगाया जाना है। वहीं सेट बैक में जलवायु की स्थिति है, जंहा आने वाले तीन दिनों के भीतर बहुत तेज बारिश होने की संभावना है, जिसके कारण आने वाली रेस के आयोजन पर परेशानी आ सकती है। फॉर्मूला वन 2013 के बाद से नूरबुर्गरिंग में वापस आ गया है और इसे पास की पर्वत श्रृंखला के नाम पर इफेल ग्रांड प्रिक्स कहा जाता है। 21 साल के मिक शूमाकर ने शुक्रवार को पहले अभ्यास के लिए एंटोनियो गियोविनाज़ी के अल्फ़ा रोमियो के साथ पदभार संभाला। मिक शूमाकर ने कहा है कि वह अपने पिता को अपनी मूर्ति के रूप में देखते हैं, लेकिन वह अपना रास्ता खुद बनाना चाहते हैं। उन्होंने अपनी माँ के नाम के उपनाम बेट्सच के तहत कार रेसिंग शुरू की। मिक शूमाकर की एफ 2 शीर्षक प्रतिद्वंद्वी, कैलम इलॉट, शुक्रवार को अपना पहला आधिकारिक एफ 1 सत्र का आयोजन किया है।

जूनियर शूमाकर वह है जो एफ 1 को जर्मनी में अपनी लोकप्रियता हासिल करने के लिए चाहिए। हैमिल्टन और माइकल शूमाकर ने आखिरी बार 2011 में नूर्बर्गरिंग में एक साथ दौड़ लगाई थी, उस समय ग्रिड पर छह जर्मन थे, जिसमें तत्कालीन विश्व चैंपियन सेबेस्टियन वेटेल भी शामिल थे। वह जिनके पास पहले से ही चार खिताब हैं और रविवार की दौड़ में एकमात्र जर्मन होंगे। हैरानी की बात यह है कि पिछले एक दशक में केवल दो जर्मनों ने अपनी शुरुआत की है। 2014 में आंद्रे लॉटर ने एक-रेस कैमियो किया था, और पास्कल वेहरलिन ने कभी-कभी 2016 और 2017 में वादा किया था।

IPL 2020: धोनी और कोहली के धुरंधरों में जंग आज, केदार जाधव पर गिर सकती है गाज

IPL 2020: CSK के बल्लेबाज़ों पर भड़के सहवाग, बोले- सरकारी नौकरी समझ रखा है ...

टोक्यो ओलंपिक एथलीटों के लिए डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में लगेगा दो महीने का प्रशिक्षण शिविर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -