पीएम मोदी के अगले कदम पर लगी सभी की निगाहें
पीएम मोदी के अगले कदम पर लगी सभी की निगाहें
Share:

नई दिल्ली: कल बुधवार 8 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी की घोषणा करने को एक साल हो जाएगा.  इस नोटबंदी को सरकार और विपक्ष अपने नजरिये से देख रहे हैं .जहाँ सरकार इसके परिणाम को सफल और कारगर बता रही है , वहीं विपक्ष इसे इस सदी का सबसे बड़ा घोटाला बता रहा है. चूँकि कल नोटबंदी की घोषणा को लागू हुए एक साल पूरा हो रहा है, ऐसे में आम नागरिक ,सरकार के लोग और विपक्षी दल सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि इस बार पीएम मोदी का अगला कदम क्या होगा.

इस बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 नवंबर को आगे की रणनीति का खुलासा कर सकते हैं. खबर है कि इस बारे में उच्च स्तरीय बैठकों का दौर जारी है. इसी सिलसिले में 10 नवंबर को केंद्रीय मंत्रियों की बैठक तय कार्यक्रम के अनुसार बुलाई गई है. पीएम मोदी के भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के खिलाफ अगले कदम से जुड़ी योजना पर कोई बड़ी घोषणा की सम्भावना जताई जा रही है.

उल्लेखनीय है कि नोटबंदी को लेकर पक्ष और विपक्ष का अंदाज ज़ुदा नज़र आ रहा है.जहाँ विपक्ष 8 नवंबर को काला दिवस मनाने की तैयारी कर रहा है, वहीँ सभी आलोचनाओं से परे सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में 8 नवंबर को 'ऐंटी ब्लैक मनी डे' मनाने का फैसला लिया है. 

यह भी देखें

पीएम मोदी नोटबंदी की गलती को स्वीकार करें- मनमोहन सिंह

पीएम ने भारत की रैंकिंग पर सवाल उठाने वालों को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -