बिहार में विधायकों को दिए गए महंगे तोहफे
बिहार में विधायकों को दिए गए महंगे तोहफे
Share:

बिहार / पटना : कुछ समय पहले आये भूकंप और अन्य समस्याओं से जूझ रहे बिहार में विभागों से विधायकों को महंगे तोहफे जैसे मोबाइल फोन, टैबलट और घडियां दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के 19 विभागों ने बिहार विधानमंडल बजट सत्र के दौरान विधायकों और विधान पार्षदों के बीच महंगे तोहफे जैसे मोबाईल फोन, टैबलट और घडियां दिए है।

खबरों के अनुसार विधायकों और विधान पार्षदों के बीच बांटे गए उन तोहफों में पथ निर्माण विभाग द्वारा दिया गया दस हजार रूपये का सैमसंग मोबाइल फोन, ग्रामीण विकास विभाग द्वारा दिया गया टैबलट, शिक्षा एवं पर्यटन विभाग द्वारा दी गयी मंहगी घडियां, उद्योग विभाग द्वारा साड़ी और शर्ट के साथ जूट का बैग शामिल हैं। बजट सत्र के दौरान कई अन्य विभागों द्वारा विधायकों और विधान पार्षदों के बीच मंहगे ट्राली बैग वितरित किए गए जिसे उन्हें खुशीपूर्वक खींचते हुए अपनी गाड़ियों में रखते देखा गया।

बिहार के वित्त मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि यह पुरानी परंपरा है। ऐसा संसद में भी होता है। जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भी जहां इसे सामान्य प्रक्रिया बताया वहीं ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने दलील दी कि विधायक और विधान पार्षदों के तेजी से और बेहतर कुशलता के साथ अपने कामों को निपटाने के लिए उनके विभाग द्वारा टैबलट दिया गया। इस बीच बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वह उन तोहफों को अपने कार्यकर्ताओं के बीच बांट देते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -