कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक
कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विजय सेतुपति, जिन्हे आखिरी बार फिल्म संगमा थमिज़ान में नज़र आए थे, को अगली बार लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित विजय स्टारर मास्टर की रिलीज़ की प्रतीक्षा की जा रही है, जिसमें उन्हें एक पूर्ण खलनायक की भूमिका निभाने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता एक दर्जन फिल्मों में अभिनय करते हुए नज़र आने वाले है, जो विभिन्न चरणों में हैं और उनमें से एक राजनीतिक व्यंग्य फिल्म तुगलक दरबार है, जिसका निर्देशन दिल्ली के प्रसाद ने किया है. हम बता दें कि  कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 8 जुलाई को शाम 5 बजे जारी किया जाने वाला है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि तुगलक दरबार कथित तौर पर एक नायक के इर्द-गिर्द घूमते है, जो एक हाउसिंग बोर्ड में रहते है और एक राजनेता के रूप में जाने जाते है जो कि किसी कल्पना से कम नहीं है. हम आगे बता दें कि फिल्म में अदिति राव हैदरी, मंजिमा मोहन, पार्थिबन, गेथ्री शंकर भी हैं और गोविंद वसंथा द्वारा संगीत दिया गया है, और 7 स्क्रीन स्टूडियो ललित कुमार द्वारा निर्मित है.

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

नए लुक में नज़र आई राजलक्ष्मी

इतनी बदल चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -