नए लुक में नज़र आई राजलक्ष्मी
नए लुक में नज़र आई राजलक्ष्मी
Share:

टॉलीवुड फिल्मों में अपने गानों से लोगों का दिल जीतने वाली सिंगर राजलक्ष्मी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है.  लेकिन आज वह किसी और ही वजह से चर्चाओं में है. जंहा टीवी पर सुपर सिंगर शो ने कई अज्ञात प्रतिभाओं और एक जैसे लोक गायक युगल सेंथिल और राजलक्ष्मी के बीते कल पर भी प्रकाश डाला. युगल जो मदुरै और उसके आसपास के गांवों में आर्केस्ट्रा में गाना गाती थी, लेकिन आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो उनको जानता न हो. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजलक्ष्मी हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अक्सर ही अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक आधुनिक बदलाव में खुद की आश्चर्यजनक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा काफी सराहा गया है. उन्होंने पिक्स को कैप्शन दिया है "Thank you so much Radhika sis for do this makeup & Kesavan krishnan bro for make such a wonderful photos"...

जानकारी के लिए हम बता दें कि राजलक्ष्मी और सेंथिल ने फिल्म the चार्ली चैपलिन 2 ’में अपनी खुद की लोक रचना पर आधारित“ चिन्ना मचाण ”गीत गाया और उम्मीद की जा रही है कि आने वाली फिल्मों में भी वह कई और गीत गाने वाली है.

65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए पोकुरी रामा राव

क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी

तमिलनाडु सीएम से अनुरोध करती नज़र आई वरलक्ष्मी सरथकुमार, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -