राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें
राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें
Share:

जंहा एक और पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है तो वहीं फिल्म इंडस्ट्रीस का हाल और भी बदतर होता जा रहा है, लेकिन साउथ फिल्मों के जाने माने फिल्म निर्माता  राम गोपाल वर्मा जिनको आज ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन हाल ही में  राम गोपाल वर्मा ने 18 प्लस के लिए एक समानांतर ब्रह्मांड बनाने की प्रक्रिया में हैं. उनके RGV वर्ल्ड थियेटर ने डिजिटल पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर पहले ही दो वयस्क फिल्मों के 'क्लाइमैक्स' का मंथन किया है, जिसमें मिया मालकोवा और 'नेकेड' की स्वीटी अभिनीत हैं. जंहा RGV ने आज अपनी अगली परियोजना की घोषणा की जिसका शीर्षक था 'थ्रिलर' और उनकी नई नायिका अप्सरा रानी के साथ हॉट पिक्स की झड़ी लग गई है. उन्होंने युवा लड़की के लिए आकाशवाणी करते हुए लिखा है, ""Before meeting Apsara,I dint even hear about Orissa since the 1999 hurricane..but after meeting her now ,I realised that Orissa creates all kinds of hurricanes..it’s been a great revelation that Orissa has such beauties ..MORE POWER TO ORISSA"

मीडिया रिपोर्ट्स करे अनुसार फिल्म रंगीला के निर्माता ने अपनी खोज के बारे में आगे बताते है कि "अप्सरा रानी उड़ीसा की रहने वाली हैं, देहरादून की पहाड़ियों में उन्होंने जन्म लिया और फिलहाल वह हैदराबाद में रहती हैं. वह एक उत्कृष्ट नर्तकी और एक बेहतर कलाकार भी हैं" आरजीवी के रूप में उनके जन्म की अवस्था को अच्छी तरह से बयां किया "अप्सरा से मिलने से पहले, मैंने 1999 के तूफान के बाद से उड़ीसा के बारे में भी सुना है. लेकिन अब उससे मिलने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि उड़ीसा सभी प्रकार के तूफान बनाता है..यह एक महान रहस्योद्घाटन हुआ है कि उड़ीसा में इस तरह के सुंदर .. ORISSA के लिए "

जानकारी के लिए हम बता दें कि सत्य ’का निर्माता निष्कर्ष निकालता है." हमारी RGVWORLDTHEATRE में एक परी (अप्सरा) की तरह आकाश से छोड़ने के लिए उसकी पूरी इकाई धन्यवाद देती है ". कलाकारों और चालक दल के विवरणों का अधिक इंतजार किया गया, लेकिन उनके पिछले कामों को देखते हुए आप महीने के अंत तक 'थ्रिलर' दखने को मिला है.

नए लुक में नज़र आई राजलक्ष्मी

इतनी बदल चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रजनीकांत के बाद अब इस एक्टर को मिली बम से उड़ाने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -