ऋतिक को EX वाइफ ने कुछ यूं किया बर्थडे विश
ऋतिक को EX वाइफ ने कुछ यूं किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस ख़ास मौके पर ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है.

 

यही नहीं बल्कि, उन्होंने ऋतिक के साथ फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

सुजैन ने लिखा कि, "हमेशा तुम मेरी जिंदगी में सनशाइन रहोगे, Happy happiest birthday..." गौरतलब है कि, ऋतिक और सुजैन 2014 में तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन आज भी इन दोनों के बीच एक ख़ास कनेक्शन है.

ऋतिक और सुजैन के दो बेटे (ह्रहान और ह्रदान) हैं. बता दे कि, ऋतिक ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्‍म 'कहो ना प्‍यार है' से की थी जो उस समय सुपरहिट हुई थी.

इस फिल्म में ऋतिक के डबल रोल थे. जिसके चलते उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का भी फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिला.

इसके बाद उन्होंने फिल्म 'कोई मिल गया' में काम किया जो सुपरहिट हुई. ऋतिक ने अपने करियर में कहो ना प्‍यार है, फिजा, मिशन कश्‍मीर, कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्‍ती करोगे, मैं प्रेम की दीवानी हूं, कोई मिल गया, लक्ष्‍य, क्रिश, धूम 2, जोधा अकबर, जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है.

ऋतिक फिल्‍मों में अपने किरदार में परफेक्‍शन के लिए भी जाने जाते हैं. इसके अलावा ऋतिक अपने डांस और अच्‍छी बॉडी की वजह से युवाओं के बीच खासे चर्चित हैं.

 

ये भी पढ़े

'पद्मावत' और 'पैडमैन' पर अमिताभ का टेक

खुद को सेफ महसूस कर रही है कैटरीना

क्या फिल्म में लगाए गए हैं 300 कट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -