एंटनी के निशाने पर पर्रिकर, गुस्सा था तो इसे नियंत्रण में करना चाहिए था
एंटनी के निशाने पर पर्रिकर, गुस्सा था तो इसे नियंत्रण में करना चाहिए था
Share:

नई दिल्ली : भारत के पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी ने भारतीय सेना द्वारा की जाने वाली सर्जिकल स्ट्राईक पर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा सर्जिकल स्ट्राईक पर दिए जाने वाले बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना और हमारे देश का अपमान रक्षामंत्री पर्रिकर ने किया है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक को 30 वर्षों का गुस्सा बताया। उनका कहना था कि पर्रिकर के बयान पर कड़ी आपत्ती है।

यदि वे किसी के गुस्से के तौर पर इस सैन्य कार्यवाई को लेते हैं तो इस गुस्से को नियंत्रण में करना चाहिए था। गौरतलब हे कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल में सर्जिकल स्ट्राईक होने की बात को नकार दिया। उनका कहना था कि जो सर्जिकल स्ट्राईक की गई उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।

हमारे सेना के जांबाज जवानों को इसका श्रेय जाता है। वे एक समारोह में उपस्थित थे और लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि सर्जिकल स्ट्राईक पहले हुआ ही नहीं है लेकिन इसका उल्लेख किया जा रहा है कि इस तरह के आॅपरेशन पहले भी हुए हैं। मनोहर पर्रिकर द्वारा कहा गया कि पाकिस्तान के विरूद्ध 30 वर्ष का क्रोध बाहर निकला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -