विवादों में फसे शिर्के
विवादों में फसे शिर्के
Share:

नई दिल्‍ली:  क्रिकेट बोर्ड ऑफिस के सचिव पद से हटाये गए अजय शिर्के नए विवाद में फसते जा रहे है. दरअसल हुआ कुछ यूं है कि इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने एक ई-मेल में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी से पूछा है कि क्‍या भारत और इंग्‍लैंड के बीच वनडे सीरीज, तय कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित होगी.

बताया जा रहा है कि ईसीसी प्रमुख जाइल्‍स क्‍लार्क ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को एक ई-मेल कर इस बात का आश्‍वासन की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीरीज को लेकर किसी तरह की अनिश्‍चितता की स्थिति तो नहीं है. वही शिर्के ने जाइल्‍स को यह फोन किया था. शिर्के ने इससे पहले एक पत्र भी लिखा था जिसमें उन्‍होंने बताया था कि अब बीसीसीआई से किसी भी तरह से संबद्ध नहीं है. बीसीसीआई के सीईओ जौहरी को लिखे ईमेल में क्‍लार्क ने लिखा, 'मुझे शिर्के की ओर से फोन आया था और मैं समझता हूं कि अब वे बीसीसीआई के मानद सचिव नहीं है. क्‍या आप मुझे इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि इंग्‍लैंड टीम का दौरा, पर्याप्‍त सुरक्षा, दैनिक भत्तों, होटल बिल और ट्रांसपोर्टेशन की सुविधाओं के साथ पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलता रहेगा' क्‍लार्क ने आगे लिखा कि 'निश्चित रूप से यह बीसीसीआई से संबंधित मुद्दा है कि मैच कहां आयोजित हो रहे हैं लेकिन कृपया मुझे जल्‍द से जल्‍द यह सलाह दें कि शेड्यूल में किसी तरह की बदलाव की जरूरत है. '

वही दूसरी और अजय शिर्के ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. यह पूछे जाने पर कि क्‍या उन्‍होंने क्‍लार्क को कोई फोन किया था, शिर्के ने कहा कि कुछ तत्‍व उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि ये लोग जो भी कहना चाहते हैं, कह सकते हैं. यह कुछ और नहीं, बल्कि झूठ का पुलिंदा है. इसके साथ ही महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्‍यक्ष ने कहा कि पद से हटाए जाने के बाद वे एसोसिएशन को पुणे में वनडे मैच के अच्‍छी तरह से आयोजित करने में पूरा सहयोग कर रहे हैं. शिर्के ने कहा, मैं यह इसलिए कर रहा हूं क्‍योंकि मैं खेल के हित में काम करना चाहता हूं.

विराट और अनुष्का को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़कर आप हैरान हो जाओगे

युवराज को 6 सिक्स लगाने पर धोनी ने दिया धन्यवाद्, जमकर Viral हो रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -