युवराज को 6 सिक्स लगाने पर धोनी ने दिया धन्यवाद्, जमकर Viral हो रहा विडियो
Share:

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते ही कप्तानी से इस्तीफा दे चुके महेंद्र धोनी और कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतकर भारतीय टीम में वापसी करने वाले  युवराज सिंह ने धोनी के साथ मिलकर अपने फैंस के लिए एक  विडियो  शेयर किया, जिसमे यह आश्वासन दिया कि अगर छक्के मारने का मौका होगा तो वह छक्के मारते रहेंगे.

युवराज से धोनी से कहां कि  ‘अगर गेंद मेरे हिसाब की होगी, सही क्षेत्र में होगी और स्थिति स्वीकृति देगी तो मैं छक्का मारने की कोशिश करूंगा’ वही धोनी ने कहां कि  ‘सफर अच्छा रहा, शानदार.. आपके जैसे खिलाड़ियों का होना अच्छा था इससे काम काफी आसान हो गया. मैंने अपने 10 वर्षों का लुत्फ उठाया और उम्मीद करता हूं कि जो बचा है उसका भी लुत्फ उठाऊंगा’. 

उसके बाद धोनी ने टी-20 विश्व कप कि यादो को ताज़ा करते हुए कहां  ‘आपको धन्यवाद, मैंने छह छक्के का कारनामा सर्वश्रेष्ठ जगह से देखा’  बता दे युवराज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड के ओवर में जब छह छक्के जड़े तो धोनी गेंदबाजी छोर पर खड़े थे. वही अभ्यास मैच के ख़त्म होते ही युवराज ने धोनी से कहां कि  ‘आप सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं. आपके नेतृत्व में खेलना, तीन बड़ी चैम्पियनशिप जीतना, विश्व कप और आपके नेतृत्व में दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम बनना शानदार रहा.मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद’.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले ही मैच में विराट करेंगे यह कारनामा

रणजी ट्रॉफी फाइनल : 63 रनों के साथ गुजरात रहा मुम्बई पर हावी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -