उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस दिख गया सब कुछ, यूजर्स बोले- 'OMFO धरराटे काट रही है....'
उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस दिख गया सब कुछ, यूजर्स बोले- 'OMFO धरराटे काट रही है....'
Share:

ग्लैम गर्ल उर्फी जावेद के फैशन सेंस का इंटरनेट पर हंगा मचा हुआ है. उर्फी जो  भी पहनती हैं  वो फैशन स्टेटमेंट बनकर सामने आता है. चाहे उर्फी जावेद को उनके आउटफिट के लिए जितना भी ट्रोल कर दी, पर इससे मुकरा नहीं जा सकता कि वो फैशन के साथ रिस्क लेने से नहीं चूंकती हैं. उनके एक्सपेरिमेंट भी कमाल के होने वाले है.

उर्फी जावेद का नया वीडियो: उर्फी जावेद ने ऐसा एक बार फिर करके दिखा दिया है. उर्फी ने इंस्टा पर अपना नया वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी स्कर्ट महज 1 घंटे में बनी है. उर्फी जावेद ने रील वीडियो साझा कर दिया है इसमें वे अपना टशन और बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. उर्फी ने स्टाइलिश ब्रालेट और शॉर्ट रिवीलिंग स्कर्ट पहन रखी है. उनकी ये स्कर्ट वन साइेड ओपन है जिसे डोरियों से बांध रखा है.

उर्फी के किलर मूव्ज देखें क्या?: इस रिवीलिंग स्कर्ट में उर्फी जावेद का न्यूड कलर का अंडरगारमेंट फ्लॉन्ट होता हुआ दिखाई दे रहा है. उर्फी जावेद ने इस नो एक्सेसरीज लुक को ओपन मिडिल पार्टेड हेयर्स और हाई पेंसिल हील्स के साथ पूरा कर रखा है. ग्लॉसी लिप्स, न्यूड मेकअप में उर्फी जावेद स्टनिंग दिख रही है. ऊपर से उर्फी जावेद की कातिलाना अदाएं और किलर मूव्ज ने इस वीडियो को मस्ट वॉच बना दिया है. 

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हां बात तो सच कही जैस्मिन ने मेरे बारे में! हमने ये भी बनाया और स्कर्ट बस एक घंटे में. हां हमने कर दिखाया. उर्फी जावेद के इस ग्लैमरस लुक्स पर फैंस फिदा हो रहे हैं. हालांकि ट्रोल करने वालों का भी काम जारी है. वे हमेशा की तरह उर्फी जावेद को बेशर्म और फैशन ब्लंडर जैसी चीजे भी बोल रही है. उर्फी की इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- OMFO धरराटे काट रही है...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Cannes 2022: तीसरे दिन हिना खान ने पहना फैदर गाउन, देखकर तारीफ करेंगे आप

TVS ने एक बार फिर से लॉन्च की अपनी नई स्कूटर

शादी के 7 वचन नहीं लेंगे अनुज और अनुपमा, वनराज की एंट्री से होगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -