शादी के 7 वचन नहीं लेंगे अनुज और अनुपमा, वनराज की एंट्री से होगा धमाका
शादी के 7 वचन नहीं लेंगे अनुज और अनुपमा, वनराज की एंट्री से होगा धमाका
Share:

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अब शो के नए एपिसोड (Anupama Latest Episode) में जमकर मेलोड्रामा दिखने मिलेगा। जी दरअसल अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly) की शादी हो रही है और इस सीरियल के दर्शकों के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है। अब इस कपल की जोड़ी को फैन्स की ओर #MaAn नाम भी मिल गया और लोग सोशल मीडिया पर जब भी इनकी बात करते हैं तो इस हैशटैग का इस्तेमाल जरूर करते हैं। अब बात करें आज के एपिसोड की तो अनुज और अनुपमा शादी के मंडप पर सातों वचन लेने से इनकार कर देंगे।

जी दरअसल अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा कि शाह परिवार अनुपमा की शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आएगा। इसी बीच अनुज और अनुपमा शादी (Anuj Anupama Wedding) के सातों वचन लेने से मना कर देंगे। जी दरअसल दोनों यही कहेंगे कि हर रिश्ते में सम्मान बहुत अहमियत रखता है और इस वजह से वह सिर्फ यही वचन लेंगे कि चाहे जो कुछ भी हो जाए वह दोनों एक-दूसरे का सम्मान करना कभी भी नहीं भूलेंगे। इस दौरान उनका यह अंदाज देखकर बाबूजी गदगद हो जाएंगे और कहेंगे कि ऐसी शादी ना कभी हुई और ना कभी होगी।

वहीं उसके बाद अनुज और अनुपमा शादी की बाकी रस्में निभाने की शुरुआत करेंगे। लेकिन इसी बीच डॉली की बेटी कहेगी कि इस शादी में कुछ अधूरा सा लग रहा है क्योंकि यहां पर मामा (वनराज) नहीं हैं। इसके बाद वनराज की एंट्री होगी और अनुपमा चौंक जाएगी क्योंकि अनुपमा को लगेगा कि वनराज के आने से उसकी शादी में खूब बवाल होने वाला है। हालाँकि ऐसा नहीं होगा बल्कि वनराज अनुपमा को शादी की बधाई देगा और हंसी खुशी जश्न में शामिल हो जाएगा। इसी के साथ अनुपमा और अनुज शादी की बाकी रस्में निभाएंगे और जिंदगी में एक साथ आगे बढ़ जाएंगे।

Cannes 2022: तीसरे दिन सबसे अलग और आकर्षक नजर आईं ऐश्वर्या-दीपिका, देखता रह गया हर व्यक्ति

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने कियारा को लगाया गले, वीडियो वायरल

आज शादी करेंगी कनिका कपूर, सामने आईं मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -