'सब चौपट कर दिया, पीएम मोदी से छुटकारा चाहती है जनता..', विपक्ष की एकता बैठक से बीच सीएम केजरीवाल ने बोला हमला
'सब चौपट कर दिया, पीएम मोदी से छुटकारा चाहती है जनता..', विपक्ष की एकता बैठक से बीच सीएम केजरीवाल ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बेंगलुरु में विपक्षी दलों की एकता बैठक में शामिल हुए केजरीवाल ने पीएम मोदी को सत्ता से हटाने की जरूरत बताई। उन्होंने अपने दस साल के शासन के लिए पीएम मोदी की आलोचना की और दावा किया कि वह विभिन्न क्षेत्रों में विफल रहे हैं। केजरीवाल की टिप्पणी पीएम मोदी द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से AAP पर शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाने के जवाब में थी।

केजरीवाल ने विपक्षी दलों के बीच एकता के महत्व पर जोर दिया और पीएम मोदी पर नफरत फैलाने और देश में आर्थिक समस्याएं पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने अर्थव्यवस्था की स्थिति, उच्च मुद्रास्फीति और बेरोजगारी को उन मुद्दों के रूप में उजागर किया जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। केजरीवाल का कहना था कि देश की जनता नेतृत्व परिवर्तन चाहती है और इसके लिए सभी को एक साथ आना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि, पीएम मोदी ने सभी सेक्टर को चौपट कर दिया, लोगों के बीच बहुत नफरत पैदा की। अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है, महंगाई और बेरोजगारी बहुत अधिक है। अब जनता पीएम मोदी से छुटकारा चाहती है। 

बता दें कि, इससे पहले बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा था।  उन्होंने शराब घोटाले का जिक्र किया और उन लोगों की आलोचना की थी, जिन्होंने (भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से जन्मी AAP) बदलाव का वादा किया था, लेकिन भ्रष्ट आचरण में शामिल थे। पीएम मोदी ने सुझाव दिया कि जब अधिकारी उनके खिलाफ कार्रवाई करते हैं, तो वे निर्दोष होने और फंसाए जाने का शिकार होने का दावा करते हैं।

ट्रक की टक्कर के बाद आग का गोला बन गई कार, पति-पत्नी समेत चार जिंदा जले

'ऐसे लोगों को पाकिस्तान भेज दो..', कोर्ट ने करामत अली, मोहम्मद अयूब और नौशाद को सुनाई उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

ये कैसी विपक्षी एकता ? कांग्रेसी राज्य कर्नाटक में लगे 'नितीश कुमार' विरोधी पोस्टर, ब्रिज ढहने पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -