निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने का हर कोई है दीवाना
निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने का हर कोई है दीवाना
Share:

भोजपुरी के जाने माने एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ की किसी भी मूवी का दर्शक खूब बेसब्री से प्रतीक्षा करते है और सोने पर सुहागा तब हो जाता है जब भोजपुरी की सबसे हॉट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) के एक साथ आने  की घोषणा कर दी जाती हो . फिर तो भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के मध्य हलचल मचना एक दम आम बात हो चुकी है. इस जोड़ी के हर गाने हिट रहते हैं. ऐसा ही गाना है 'आम्रपाली रे कच कच खाली', जिसका क्रेज आज भी देखने के लिए मिल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट मूवी 'सिपाही' (Sipahi) का सुपरहिट गाना 'आम्रपाली रे कच-कच खाली' (Amrapali Re Kach Kach Khali) को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च भी किए जाने लगे है. इस गाने ने यूट्यूब का तापमान और भी बढ़ना शुरू हो चुका है. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको पसीना निकल जाएगा. आम्रपाली दुबे को जहां भोजपुरी के दर्शक खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री के तौर पर जानते हैं, वहीं दिनेश लाल यादव ने गायकी और अभिनय से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है.

इस सुपर रोमांटिक जोड़ी के गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दर्शकों के दिल को भी छू जाती है. यूं तो इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम और भी बढ़ता जा रहा है, लेकिन इसे वायरल होता देख कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने का क्रेज आज भी बरकरार है.

जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से ही आम्रपाली ने भोजपुरी मूवी  इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी. जिसके उपरांत से यह जोड़ी हिट हो चुकी है. इस जोड़ी (Nirahua Amrapali) ने निरंतर कई मूवीज में कार्य  किया और उसमें से अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल सिद्ध हुई थी. निरहुआ भी इस बात को मानते हैं कि उनकी और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की सबसे टॉप जोड़ी है. 

बिकिनी में फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

ओलिव ग्रीन क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में खूबसूरती को भी मात दे रही अक्षरा सिंह

मोनालिसा और निरहुआ ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -