मोनालिसा और निरहुआ ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस
मोनालिसा और निरहुआ ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस
Share:

भोजपुरी स्टार्स मोनालिसाऔर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज के समय के सबसे पॉपुलर कलाकार में से एक है. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के फैंस बहुत पसंद करते हैं. मोनालिसा और निरहुआ की केमेस्ट्री का हर कोई दीवाना है. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कई मूवीज और म्यूजिक वीडियोज में साथ में एक साथ काम किया है. रोमांटिक से लेकर कॉमेडी मूवी में मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी ने हंगामा मचा दिया है. 

मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी सबसे ज्यादा रोमांटिक मूवीज में पसंद की जा रही है. हाल ही में मोनालिसा और निरहुआ का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. मोनालिसा और निरहुआ भोजपुरी गाने के वीडियो में वर्षा में भीगते हुए रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है. मोनालिसा (Monalisa) पीले रंग की साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरती हुई दिख रही हैं, वहीं निरहुआ भी पीली शर्ट में अपनी अदाकारी के जलवे देखने को मोल रहे है.  

भोजपुरी गाने 'कस के दबा दा ए सईया' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. फैंस मोनालिसा और निरहुआ के रोमांटिक वीडियो को देखते-देखते थक नहीं रहे हैं. मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस दोनों ही इस वीडियो में बहुत ही अच्छे लग रहे थे वैसे तो निरहुआ और मोनालिसा का यह गाना बहुत वर्ष पुराना है, लेकिन यह आज भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ था. मोनालिसा और निरहुआ का यह रोमांटिक गाना, भोजपुरी हिट सॉन्ग्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज कर दिया गया था. 

 

सामंथा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे नागार्जुन

दर्शना राजेंद्रन, बासिल जोसेफ ने नई फिल्म के लिए टीम बनाई

राम पोथिनेनी स्टारर 'द वारियर' के हिंदी डबिंग के अधिकार की बिक्री हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -