बच्चे से किया कुकर्म तो सबने कर दिया माफ़, अब 13 वर्षीय लड़के ने कर डाला बहन का रेप
बच्चे से किया कुकर्म तो सबने कर दिया माफ़, अब 13 वर्षीय लड़के ने कर डाला बहन का रेप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में दो वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित बच्ची का 13 वर्षीय चचेरा भाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़के पर कुछ वक़्त पहले एक बच्चे से कुकर्म का इल्जाम भी लगा था। मगर उस वक़्त इसे माफ कर दिया गया था। अब किशोर को पकड़कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

2 साल की बच्ची से बलात्कार करने की घटना बुधवार (19 अप्रैल 2023) की है। बच्ची के परिजनों को इसका पता अगले दिन गुरुवार को चला। बच्ची पेट दर्द और ब्लीडिंग के कारण रो रही थी। जब घरवालों ने उससे रोने की वजह पूछी तो उसने कहा कि, भैया ने मारा है। बच्ची के पिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में जानकारी दी गई है कि बुधवार को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसके साथ 13 वर्षीय चचेरा भाई भी खेलने पहँचा। बच्ची के पिता उसकी माँ अपने 8 माह के दूसरे बच्चे को लेकर खेत में मजदूरी करने गए था। इस बीच चचेरा भाई पीड़िता को लेकर अपने घर चला गया। पीड़ित पिता के मुताबिक, उस समय उसके भैया और भाभी भी घर पर नहीं थे।

मौका पाकर चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से खून बहने लगा तो उसने बच्ची को घर के पास छोड़ा और फरार हो गया। बच्ची दर्द से रो रही थी। जब बच्ची के माता-पिता घर पहुँचे तो उसके रोने की वजह पूछी। बच्ची ने बताया कि भैया ने मारा है। उस समय सभी उसे दुलार-पुचकार कर चुप कराने लगे। अगली सुबह बच्ची वापस रोने लगी, क्योंकि उसके पेट में दर्द हो रहा था। बच्ची की माँ ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट्स में चोट है और खून बह रहा है। पिता जब बच्ची को लेकर अपने भाई के घर पहुँचे तो भाई और भतीजे ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई।

रिपोर्टों के अनुसार, 13 वर्षीय इस लड़के पर पहले भी एक बच्चे के साथ दुष्कर्म का इल्जाम लगा था। उस वक्त ग्रामीणों ने डाँट-डपटकर मामला शांत कर दिया था। लोगों का कहना है कि आरोपी अपने मोबाइल फोन में अश्लील फिल्में देखता रहता है।

दिल्ली में दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए शख्स ने लड़की को गोलियों से भूना

पति-पत्नी ने एक साथ ख़त्म की जीवनलीला, जानिए पूरा मामला

झारखंड: माँ ने 2 लाख में अपनी बेटी को बेचा, हैरान कर देगा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -