दिल्ली में दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए शख्स ने लड़की को गोलियों से भूना
दिल्ली में दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए शख्स ने लड़की को गोलियों से भूना
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में आज शुक्रवार सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है. यहां वकील की यूनिफार्म में आए एक शख्स ने लड़की को गोली मार दी, जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. बता दें कि, अदालत परिसर के अंदर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त होते हैं और ऐसे में कैसे कोई बंदूक लेकर अंदर घुस गया, उस पर सवालिया निशाना खड़े हो रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी वकील के रूप में अदालत परिसर में दाखिल हुआ था. जानकारी के अनुसार, आरोपी द्वारा लड़की को चार गोलियां मारी गईं जो उसके पेट और अन्य हिस्सों में लगीं. मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के एक SHO लड़की को जीप में लेकर AIIMS गए, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है.

रोहिणी कोर्ट मे दो बार हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि, एक साल पहले को 22 अप्रैल को रोहिणी कोर्ट में भी इसी तरह की गोलीबारी हुई थी. यहां अदालत की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान बहस हो गई, जिसके बाद वहां गोलियां चल गई. इस घटना में 2 वकीलों को गोली लगी थी. इसके अलावा सिंतबर 2021 में भी रोहिणी कोर्ट में गैंगवार हो गया था और फायरिंग में टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो लोगों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी (गोगी गैंग का सरगना) की जान ले ली थी. हालांकि, पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को भी मार गिराया था.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -