मेरी फिल्म असल में नेताजी के पक्ष को दिखाने की कोशिश करती है, धुलिया

बॉलीवुड के क्यात निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में जो के देखा जाए बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिनमे कई चर्चित फिल्मे है परन्तु अब एक बार फिर से हमारे तिग्मांशु जी अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. बता दे कि अबकी बार तिग्मांशु अपनी फिल्म 'रागदेश' को लेकर लौंट रहे है. इस फिल्म की खास बात यह है की फिल्म के ट्रेलर को पूर्व में संसद में दिखाया गया जो के पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को इस तरह से संसद में दिखाया गया हो.

तथा देखा जाए तो फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया ने कहा है कि देश के हालात इस तरह के हैं कि हर कोई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की छवि को भुनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन कोई यह समझ नहीं रहा है कि स्वतंत्रता सेनानी कितने धर्मनिरपेक्ष थे. धुलिया ने कहा कि उनकी नई फिल्म 'अजेंडा फिल्म' नहीं है। असल में यह बोस के असल पक्ष को दिखाने की कोशिश करती है जिससे शायद लोग वाकिफ नहीं है. फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘रागदेश’ में किसी भी तरह के विवाद की जगह नहीं है और यह किसी रूप में कांग्रेस विरोधी नहीं है.

यह फिल्म 1945 में लाल किले में आजाद हिंद फौज (INA) के सैनिकों पर चले मुकदमों पर आधारित है. इस फिल्म का ट्रेलर यहां गुरुवार को दिखाया गया था. धूलिया ने कहा, “मैं अन्य फिल्मों पर टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन ‘रागदेश’ में आपको कोई विवाद नहीं मिलेगा, क्योंकि जब ब्रिटिश हुकूमत ने आजाद हिंद फौज के तीन सैनिकों को मौत की सजा दी, उनमें एक हिंदू, एक सिख और एक मुस्लिम था.”

 

सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -