'हर कन्नड़ का सपना, मेरा सपना..', पीएम मोदी बोले- कर्नाटक को नंबर वन बनाने के लिए करें मतदान
'हर कन्नड़ का सपना, मेरा सपना..', पीएम मोदी बोले- कर्नाटक को नंबर वन बनाने के लिए करें मतदान
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए हुआ धुआंधार प्रचार अभियान सोमवार (8 मई) को थम गया. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार (9 मई) को सूबे के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उन्होंने कन्नड़ लोगों के सपनों को अपने सपने के रूप में देखा है. भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, प्रधानमंत्री ने कहा कि, प्रत्येक कन्नडिगा का सपना मेरा अपना सपना है. आपका संकल्प मेरा संकल्प है.

 

देश की इकॉनमी में कर्नाटक की महत्वपूर्ण भूमिका बताते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. जल्द ही हम विश्व की शीर्ष 3 अर्थव्यवस्थाओं में से एक होंगे. कर्नाटक में डबल-इंजन सरकार के साढ़े 3 साल के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार का निर्णायक, केंद्रित और भविष्यवादी नजरिया कर्नाटक की विकास में अहम योगदान दे रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी कर्नाटक भाजपा की अगुवाई में प्रति वर्ष 90 हजार करोड़ का विदेशी निवेश आया. वहीं, पिछली सरकारों में कर्नाटक में करीब 30 हजार करोड़ का विदेशी निवेश आया था. प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार शहरों में बुनियादी ढांचे में सुधार, परिवहन प्रणाली को आगे बढ़ाने, गांवों और शहरों में जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने और नए मौकों को सुनिश्चित करने के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करेगी. हम चाहते हैं कि कर्नाटक निवेश, उद्योग में नंबर एक हो. हम चाहते हैं कि कर्नाटक शिक्षा, रोजगार और एंटरप्रेन्योरशिप में शीर्ष पर हो. भाजपा कर्नाटक को कृषि में भी नंबर एक बनाने का प्रयास कर रही है.

'ये कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया, अब बाहर मत निकलना..', The Kerala Story से जुड़े क्रू मेंबर को धमकी

कर्नाटक में मतदान वाले दिन गोवा सरकार ने क्यों किया पेड लीव का ऐलान ?

अवैध रोहिंग्याओं के खिलाफ यूपी ATS का बड़ा अभियान, भारतीय दलाल विमल मियां समेत 8 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -