वैभवशाली परंपरा से नई पीढ़ी को अवगत करने के लिए आयोजन सम्पन्न
वैभवशाली परंपरा से नई पीढ़ी को अवगत करने के लिए आयोजन सम्पन्न
Share:

इन्दौर/ब्यूरो। सानंद न्यास द्वारा आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह रविवार 21 अगस्त को स्थानीय जाल सभागृह, इंदौर में आयोजित किया गया है। पुरस्कार वितरण हेतु दक्षिण मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र, नागपुर के डायरेक्टर डॉ. दीपक सिरवडकर आ रहे हैं। 

सानंद न्यास के अध्यक्ष श्रीनिवास कुटुंबळे एवं मानद सचिव जयंत भिसे ने बताया कि सानंद न्यास द्वारा अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए,देश की वैभवशाली परंपरा से नई पीढ़ी को अवगत कराने के उद्देश्य से प्रतिवर्ष विविध स्पर्धाओं का आयोजन (सानंद समूह गीत स्पर्धा, नाट्य स्पर्धा ) किया जाता है। इस वर्ष भी यह सभी स्पर्धाएं सफलता की ऊँचाईयों को छुते हुए संपन्न हुई। सानंद मराठी नाट्य स्पर्धा संयोजक विवेक गोरे ने बताया कि नाट्य स्पर्धा में प्रथम पुरस्कार रु. 20 हजार, द्वितीय रु. 15 हजार और तृतीय रु.10 हजार नकद दियाजाएगा। 

सर्वोत्कृष्ट अभिनेता, अभिनेत्री व निर्देशक के लिए रु. 5000/- नकद पुरस्कार से नवाजा जाएगा। विजेता दल को स्मृतिचिह्न प्रदान करने के साथ सर्वोत्कृष्ट निर्देशन, श्रेष्ठ अभिनेता, सहायक अभिनेता, सहायक अभिनेत्री, प्रकाश योजना, ध्वनि संकलन, रंगभूषा, वेशभूषा एवं नेपथ्य आदि नाटक की सभी विधाओं में प्रथम और द्वितीय पुरस्कार स्वरूप स्वर्ण पदक, रजत पदक तथा सहभागिता के लिए सभी कलाकारों को प्रमाणपत्र दिए जाएंगे। इसी अवसर पर दर्शकों की सहभागिता बढ़ाने के दृष्टि से गठित ‘सानंद नाट्यवेध’ समूह में शामिल दर्शकों में से चयनित दर्शकों को भी पुरस्कृत किया जाएगा। इसी के साथ ‘सानंद मराठी समूहगीत स्पर्धा’ के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

वक्ता तनुज दीक्षित पहुंचे नेशनल कैडेट कोर के बिच, वार्षिक प्रशिक्षण शिविर में दिया उद्बोधन

फैशन शो के नाम पर कही अश्लीलता तो नही, होटल पहुंचे बजरंगी

ऐसे हुआ लेडी ठग का खुलासा, पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -