'नीतीश कुमार नाक भी रगड़ लें, तो भी BJP उन्हे स्वीकार नहीं करेगी', मोदी का बड़ा बयान

'नीतीश कुमार नाक भी रगड़ लें, तो भी BJP उन्हे स्वीकार नहीं करेगी', मोदी का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश पर करारा हमला किया है। उन्होने कहा कि नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हो गए हैं। अब वो यदि नाक भी रगड़ लें तो इस जन्म में कुछ नहीं होने वाला। सुशील मोदी ने ये बयान एक न्यूज चैनल से चर्चा के चलते दिया। सुशील मोदी का ये बयान तब सामने आया है जब हाल ही में जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा था कि जनता दल यूनाइटेड के एक बड़े नेता माध्यम से नीतीश कुमार भाजपा के संपर्क में हैं। 

सुशील मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी नाक भी रगड़ लें तो भी अब इस जन्म में भाजपा के दरवाजे उनके लिए फिर से नहीं खुलने वाले हैं। वो एक नहीं बल्कि दो बार भाजपा को धोखा दे चुके हैं। अब भाजपा और धोखा नहीं खाना चाहती है। आपको बता दें हाल ही मे प्रशांत किशोर द्वारा दिए गए अपने बयान में कहा था कि राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जरिए नीतीश कुमार फिर से भाजपा के संपर्क में हैं। हरिवंश जनता दल यूनाइटेड के कोटे से ही राज्यसभा सांसद हैं। 

वही इस मामले में प्रशांत किशोर ने पिछले वर्ष ट्वीट भी किया था तथा लिखा था कि नीतीश कुमार जी यदि भाजपा तथा NDA से आपका कुछ भी लेना देना नहीं है तो अपने सांसद से राज्यसभा के उपसभापति का पद छोड़ने के लिए कहें. आप हर वक़्त दोनों तरीके नहीं रख सकते हैं। किन्तु सुशील मोदी प्रशांत किशोर की अटकलों पर विराम लगा दिया है। इससे पहले मोदी ने नीतीश की विपक्षी एकता की मुहिम पर तंज कसते हुए कहा था कि शरद पवार की पार्टी NCP में जो विद्रोह हुआ है, उसके कारण विपक्षी एकता है। और ऐसा बिहार में भी हो सकता है। मोदी ने कहा कि बिहार में भी महाराष्ट्र-जैसी स्थिति बन सकती है, इसे भांप कर नीतीश कुमार ने विधायकों से अलग-अलग बात करना आरम्भ कर दिया। जनता दल यूनाइटेड के विधायक-सांसद न राहुल गांधी को स्वीकार करेंगे, न तेजस्वी यादव को। ऐसे में पार्टी में भगदड़ की आशंका है।

'गद्दार हैं अजित पवार, नेताओं को खरीद रही भाजपा..', ममता बनर्जी की पार्टी से शरद पवार को समर्थन

मंत्री लखमा ने पीएम के दौरे पर कसा तंज, भाजपा को हराने के लिए आ रहे मोदी

महाराष्ट्र में हुए बड़े सियासी उलटफेर के बाद बोले चिराग पासवान- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -