मंत्री लखमा ने पीएम के दौरे पर कसा तंज, भाजपा को हराने के लिए आ रहे मोदी
मंत्री लखमा ने पीएम के दौरे पर कसा तंज, भाजपा को हराने के लिए आ रहे मोदी
Share:

रायपुर। विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है। वैसे–वैसे ही राजनीतिक पार्टियां अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने अपने निवास में 30 से अधिक लोगों को कांग्रेस प्रवेश करवाया। इस दौरान कवासी लखमा ने गमझा और माला पहनाकर लोगों का कांग्रेस में स्वागत किया। वहीं लखमा ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर तंज कसा है।उन्होंने कहा की पीएम मोदी बीजेपी को जीत दिलाने नहीं हराने के लिए आ रहे हैं। 

साथ ही मंत्री कवासी लखमा ने अपने रायपुर निवास में गायत्री परिवार के आदिवासियों को कांग्रेस ज्वाइन करवाया। मंत्री लखमा ने कांग्रेस का गमझा पहनाकर सभी का स्वागत किया। लगभग 31 लोगों ने कांग्रेस प्रवेश किया है। 

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री है। छत्तीसगढ़ में आना ही चाहिए। लेकिन 4 साल क्यों नहीं आए। 4 साल में छत्तीसगढ़ हमारे देश का हिस्सा है। 4 साल पहले आकर विकास की बात करते, फैक्ट्री खोलने की बात करते, रोजगार देने की बात करते है। ये चुनाव वाले प्रधानमंत्री हैं, विकास वाले प्रधानमंत्री नहीं है। केंद्रीय मंत्री आते हैं सिर्फ धर्मांतरण की बात करते हैं। विकास की बात बताने वाले धर्मांतरण की बात करते हैं। कांग्रेसी ऐसा काम नहीं करते।

छतरपुर के इस मंदिर की है कई सारी अनसुनी बातें

21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

अजित पवार बने डिप्टी सीएम, NCP के 8 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ, महाराष्ट्र में आज बड़ा उलटफेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -