'अगर भाजपा नहीं भी जीती तो..', तेलंगाना चुनाव में पार्टी उम्मीदवार टी राजा सिंह का बड़ा बयान
'अगर भाजपा नहीं भी जीती तो..', तेलंगाना चुनाव में पार्टी उम्मीदवार टी राजा सिंह का बड़ा बयान
Share:

हैदराबाद: भाजपा के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार और निवर्तमान विधायक टी राजा सिंह ने आज गुरुवार (16 नवंबर) को कहा कि अगर तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा नहीं जीतती है, तो भी पार्टी एक मजबूत विपक्ष के रूप में उभरेगी। राजा सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ BRS पार्टी ने असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाले AIMIM के नेताओं के साथ मिलीभगत की और निर्वाचन क्षेत्र में लगभग "17,000 फर्जी वोट" डाले, जिससे यह भाजपा और AIMIM के बीच लड़ाई बन गई।

बता दें कि, उनका मुकाबला BRS के नंद किशोर व्यास और कांग्रेस की मोगिली सुनीता से है। कुछ सर्वेक्षणों में भाजपा के सरकार बनाने के पक्ष में नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मीडिया से कहा कि, ''हमें उम्मीद है कि हम सरकार बनाएंगे। किसी भी संयोग से अगर हम सरकार नहीं बना पाते हैं, तो तेलंगाना में भाजपा एक मजबूत विपक्ष बन जाएगी।'' बता दें कि, भाजपा नेतृत्व ने पिछले महीने पार्टी द्वारा पहले दिए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब में गोशामहल विधायक के स्पष्टीकरण पर विचार करते हुए उनका निलंबन रद्द कर दिया था।

पिछले साल अगस्त में, राजा सिंह को एक वीडियो में "इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद" के खिलाफ उनकी कथित विवादास्पद टिप्पणियों के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा हटा दिया गया था जिस पर इसे अपलोड किया गया था। उन्हें निवारक निरोध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। हालाँकि, नवंबर 2022 में तेलंगाना उच्च न्यायालय ने उनके खिलाफ लगाए गए पीडी अधिनियम को रद्द कर दिया था। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। 

राजा सिंह ने कहा कि वह तीसरी बार चुनाव जीतने जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले नौ वर्षों के दौरान 500 करोड़ रुपये से अधिक के कार्य करके निर्वाचन क्षेत्र का विकास किया है। संपर्क करने पर सुनीता ने कहा कि राजा सिंह पहले निर्वाचन क्षेत्र में एक मजबूत उम्मीदवार हुआ करते थे, लेकिन अब नहीं। कांग्रेस उम्मीदवार सुनीता ने आगे कहा कि मतदाताओं की राय थी कि भाजपा, AIMIM और BRS एक ही हैं और राजा सिंह को धूलपेट क्षेत्र को छोड़कर निर्वाचन क्षेत्र में शायद ही कभी देखा गया था। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होंगे। 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 'आतंक' का अड्डा ! भारत में 'शरिया' लागू करने का लक्ष्य, ATS ने 7 आतंकियों को दबोचा

आपस में भिड़े कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला समर्थक, थाने में होने लगी हाथा-पाई

वेणुगोपाल स्वामी मंदिर का पवित्र तालाब, उसमे 'बपतिस्मा' देकर लोगों को ईसाई बना रहे चर्च वाले, FIR दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -