भजनलाल शर्मा के CM बनते ही बदला भरतपुर का नक्शा, नए मुख्यमंत्री के गांव में दुरुस्त हुई सड़क और पानी की व्यवस्था
भजनलाल शर्मा के CM बनते ही बदला भरतपुर का नक्शा, नए मुख्यमंत्री के गांव में दुरुस्त हुई सड़क और पानी की व्यवस्था
Share:

भरतपुर: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए नाम का ऐलान होते ही नए भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) के गांव अटारी में JCB पहुंची तथा सड़क को दुरुस्त करने का काम आरम्भ किया गया। इसके साथ ही भरतपुर के जवाहर नगर स्थित मुख्यमंत्री के मकान के सामने पानी के लीकेज को सही करने वाटर वर्क्स की टीम भी पहुंच गई। भजनलाल शर्मा के घर के पास कचरा पड़ा था, जिसे उठाने के लिए नगर निगम की टीम भी पहुंच गई।

बता दे कि भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। भजन लाल के साथ ही दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा ने भी उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल कलराज मिश्र ने तीनों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं जिस दिन से सीएम के लिए भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा हुई है, तब से भरतपुर प्रशासन अलर्ट हो गया है। भजनलाल शर्मा के नदबई विधानसभा क्षेत्र के उनके पैतृक गांव अटारी में भी जेसीबी पहुंच कर सड़कों को दुरुस्त करने में लगी है।
 
जानिए भजनलाल शर्मा के गांववालों ने क्या कहा?
नए सीएम भजनलाल शर्मा के गांव अटारी के रहने वाले ग्रामीणों से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने बताया कि सीएम के नाम की घोषणा होते ही गांव में जेसीबी चलने लग गई। वहीं शपथ के बाद जब सीएम की कुर्सी पर भजनलाल शर्मा बैठेंगे, तो गांव का ही नहीं भरतपुर और राजस्थान का भी काफी विकास होगा। वहीं भरतपुर की जवाहर नगर कॉलोनी स्थित भजनलाल शर्मा के मकान के आगे बहुत दिन से वाटर वर्क्स की पाइप लाइन लीकेज थी, मगर कई बार शिकायत करने के बाद भी किसी ने नहीं सुनी और सड़क पर पानी लीक होता रहा। वहीं जैसे ही भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा  सीएम के लिए हुई टीम पाइप लाइन को सही करने पहुंच गई। सफाईकर्मियों की टीम भजन लाल शर्मा के निवास के पास साफ सफाई में लग गई। पड़ोसियों ने बताया कि कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई नहीं सुनता था, मगर अब सीएम के शपथ लेने से पहले ही प्रशासन सतर्क हो गया है।

जन्मदिन के दिन भजन लाल शर्मा ने ली CM पद की शपथ, दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा बने उपमुख्यमंत्री

घर छोड़ने के बहाने कार में 10 वर्षीय मासूम के साथ किया गैंगरेप, हुए गिरफ्तार

पीरियड्स में पेड लीव पर स्मृति ईरानी ने कही ये बात, आखिर क्यों उठाया गया ये मुद्दा...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -