विवादों में फसने के बाद भी लोगों के बीच बरक़रार है सपना का जादू, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का नया गाना
विवादों में फसने के बाद भी लोगों के बीच बरक़रार है सपना का जादू, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का नया गाना
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी अदाओं और डांस मूव्स से सभी का दिल खुश करने के लिए भी पहचानी जाती है। देशभर में सपना अलग-अलग स्थानों  पर डांस परफॉरमेंस भी दे चुकी है। साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देती हैं। अब सपना का नया गाना  रिलीज हो चुका है, जिसका नाम मस्त मलंग है। सपना चौधरी ने अपना नया वीडियो भी साझा किया है, इसमें वह एक क्लब जैसी दिखने वाली जगह पर इस गाने पर परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही है।

सपना के डांस पर फिदा हुए फैंस: सपना चौधरी को देखने के लिए ढेरों लोग इकट्ठा हो गए है। सभी के सामने सपना गाते हुए डांस करती हुई दिखाई दे रही है। उनके चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल है। काले सूट में सपना चौधरी का अंदाज देखने काबिल है। उनके डांस के दीवाने फैंस भीड़ में उनके लिए चीयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को सपना का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

 

डांसर सपना चौधरी अपने डांस के साथ-साथ विवादों के लिए भी  चर्चाओं का विषय बन चुकीं है। सितंबर के माह में सपना को एक केस में लखनऊ कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया था। साल 2018 के अक्टूबर में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था। लोगों ने कार्यक्रम को देखने के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 300 रुपए के टिकट खरीदे थे। लेकिन सपना उस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। जिसके साथ साथ लोगों ने हंगामा कर दिया था। हंगामे के उपरांत मामला कोर्ट में जा पहुंच गया था। 

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

एयरपोर्ट में दिखा रश्मिका का कूल लुक

रामायण के इस्लामीकरण पर आदिपुरुष के डायरेक्टर को भेजा गया नोटिस, कहा- 7 दिन में मांगे माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -