काइली जेनर और उनके फ्रेंड्स ने शेयर किए हेलोवीन की तस्वीरें
काइली जेनर और उनके फ्रेंड्स ने शेयर किए हेलोवीन की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काइली जेनर ने हैलोवीन के लिए रेड पावर रेंजर के रूप में कपड़े पहने। और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनके साथ इस ग्रुप फोटोज में उनके 4 अन्य फ्रेंड्स भी शामिल थे। Stassie Karanikolaou को पिंक रेंजर के रूप में देखा गया, काइली के पूर्व सहायक विक्टोरिया विलारेल ब्लू पावर रेंजर की ड्रेस में नज़र आई, सोफिया विलारेल येलो पॉवर रेंजर के गेटअप देखा गया, और कार्टर ग्रेगोरी को अन्य रेंजर के लुक में देखा गया।

काइली स्किन मकई फाउंडर ने भी अपने लुक को प्रदर्शित करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कैप्शन लिखा है: "यह मॉर्फिन का समय है।" आपको बता दें कि विक्टोरिया ने 5 साल साथ काम करने के बाद पिछले साल काइली के निजी सहायक बनना छोड़ दिया था। हाल ही में, जेम्स चार्ल्स ने यूट्यूब पर काइली जेनर के साथ अपने बहुप्रतीक्षित सहयोग वीडियो को आखिरकार शेयर कर ही दिया है। उन्होंने 2 साल बाद एक हेलोवीन मेकअप ट्यूटोरियल के लिए पुनर्मिलन किया।

हालाँकि, काइली ने हाल ही में अपनी ऑनलाइन शख्सियत के बारे में बात करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जो वह यूट्यूब ट्यूटोरियल वीडियो में चार्ल्स के साथ अपनी मजेदार बातचीत के दौरान वास्तविकता में हैं। मेकअप के साथ खेलते हुए, काइली ने व्यक्त किया कि खुद को अनावश्यक घृणा से बचाने के लिए एक चरित्र को ऑनलाइन रखना कितना दुखद है।

Khloe Kardashian ने बच्चे की परवरिश पर शेयर किया अपना अनुभव

पॉल रड न्यूयॉर्क में मतदाओं को बांटी कुकीज़

हॉलीवुड की एक्ट्रेस लोरी को इस मामले में हुई 2 माह की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -