यूरोपियन कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी नई बाइक

हंगरी की दोपहिया ब्रांड, टू-व्हीलर कंपनी Keeway ने आज से इंडिया में अपने सफर की शुरुआत कर दी है. आज एक इवेंट में कंपनी ने इंडियन मार्किट में तीन टू-व्हीलर मॉडल- K-Light 250 क्रूजर मोटरसाइकिल, Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर और Sixties 300i स्कूटर को पेश कर दिया है. कीवे का स्वामित्व QJ समूह के पास है, जिसके पास बेनेली ब्रांड भी कहा जा रहा है. कीवे इस वर्ष के आखिर तक भारत में 5 और मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रहे है. इन बाइक्स को यहां असेंबल भी किया जा चुका है. वहीं आज पेश किए गए वाहनों की बुकिंग शुरू भी शुरू की जा चुकी है. 

जिनकी 10,000 रुपए से बुकिंग भी कर पाएंगे. वहीं 26 मई से इन टू-व्हीलर मॉडल्स की टेस्ट ड्राइव शुरू होने वाली है और मई के आखिर या जून की शुरुआत से डिलिवरी भी शुरू हो चुकी है. हालांकि, कीवे ने अभी तक लॉन्च हुए तीनों टू-व्हीलर्स के मूल्य का खुलासा नहीं किया है. कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तक मूल्य सामने आ सकते हैं. 

कीवे के-लाइट 250V: K-Light 250 एक 250cc की क्रूजर मोटरसाइकिल भी कही जा रही है. ये वी-ट्विन इंजन और बेल्ट ड्राइव सिस्टम के साथपेश की जाने वाली पहली बाइक है. इंडिया में इसकी सीधी टक्कर रॉयल इनफील्ड, येजदी रोडस्टर और बेनेली इम्पीरियल से होने वाला है. 

Royal Enfield को पछाड़ ये बाइक बनी 1000cc वाली भारत की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल

बड़े व्हील और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आज ही घर लेकर आए ये स्कूटर

KIA की इस इलेक्ट्रिक SUV को देखने के बाद दीवाने हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -