बड़े व्हील और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आज ही घर लेकर आए ये स्कूटर

बड़े व्हील और स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आज ही घर लेकर आए ये स्कूटर
Share:

टूव्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी Bgauss ने अपना तीसरा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर BG D15 लॉन्च किया जा चुका है. यह नया Bgauss BG D15 इलेक्ट्रिक व्हीकल मॉडल B8 और A2 को फॉलो करता है. 

बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक स्कूटर BG D15 3.2 kWh Li-ion बैटरी के साथ मिल रहा है. जिसमे दो मोड दिए गए हैं, इको और स्पोर्ट्स. स्पोर्ट्स मोड में इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किमी प्रति घंटे की तेजी 7 सेकेंड में पकड़ने में कामयाब है. EV कंपनी ने बोला है कि Bgauss BG D15 में 16-इंच के अलॉय व्हील हैं जो साइडर को एक सहज और कंफर्टेबल राइड प्रदान करते हैं. लिथियम-आयन बैटरी को 5 घंटे 30 मिनट में फुल चार्ज भी कर सकते है. D15 EV यूजर्स को ARAI सर्टिफाइड 115 किमी की रेंज प्रदान कर पाएंगे. इलेक्ट्रिक स्कूटर BG D15 भी 20 सेफ्टी फीचर्स के साथ मिल रहा है. एक स्मार्ट बैटरी और मोटर कंट्रोलर के साथ साथ, यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ, IP 67 रेटेड, इलेक्ट्रिक मोटर और अधिक सुरक्षित बैटरी से लैस है. राइडर अपने स्मार्टफोन के माध्यम से खुद को इलेक्ट्रिक स्कूटर से कनेक्ट कर पाएंगे.

BG D15 में रिमूवेबल बैटरी, इन-बिल्ट नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कीलेस स्टार्ट, मोबाइल चार्जिंग के लिए USB पोर्ट और कॉल और नोटिफिकेशन अलर्ट भी दिया जा रहा है. स्कूटर पूरी तरह से मोबाइल ऐप के साथ कार्य करने वाला है. मेड इन इंडिया मॉडल को पुणे में कंपनी की इन-हाउस रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम द्वारा डिजाइन और डिवेलप भी कर सकते है. ई-स्कूटर यूजर्स को D15i वेरिएंट के लिए 99,999 रुपये में एक मजबूत बॉडी और स्मार्ट फीचर्स का भी वादा किया जा रहा है, जबकि हाई-स्पेक D15 प्रो वेरिएंट की कीमत 1.14 लाख रुपये है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं).

Honda की इस बाइक पर 1 करोड़ से ज्यादा ग्राहक दिखा चुके है अपना भरोसा

महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देने आ रही है ये दमदार SUV

पहली बार सबके सामने आया नई जनरेशन 2022 Honda CR-V का हुलिया, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -