यूरोपीय संघ ने बिग को इस काम के लिए किया सम्मानित

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन की लोकप्रियता सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया की कई बड़े देशों में हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन को यूरोपीय संघ के राजदूत टोमास कोजलोवस्की द्वारा भारत और यूरोप के बीच एक सेतु के रूप में काम करने के लिए सम्मानित किया गया है. अमिताभ ने शुक्रवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो राजदूत टोमास कोजलोवस्की के साथ नज़र आ रहे हैं. तस्वीर के साथ अमिताभ अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए  कैप्शन में लिखा, भारत और यूरोप के बीच सेतु के रूप में काम करने के लिए यूरोपीय संघ की ओर से प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित करने पर भारत के लिए यूरोपीय संघ के राजदूत टोमास कोजलोवस्की का धन्यवाद."

 

बता दें कि यूरोपीय देशों में अमिताभ बच्चन के काफी प्रशंसक है और उनके सम्मान में लन्दन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ का स्टेचू भी लगाया गया है. हालिया रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट' बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई जिसकी सफलता में उन्होंने अपने घर पर प्रशंसकों के साथ फिल्म की लोकप्रिय गाने 'बडुम्बा' पर डांस किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने 102 साल के उम्रदराज शख्स का किरदार निभाया है. उनके अलावा इस फिल्म में ऋषि कपूर भी 27 साल बाद उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आए.

जल्द ही अमिताभ बच्चन यशराज बैनर की मेगा बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नज़र आएँगी. यह फिल्म इसी साल 7 नवम्बर को रिलीज़ होगी. इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म को अगले साल फ़रवरी में रिलीज़ किया जा सकता है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -