इटावा में सड़क हादसे का शिकार हुए कई लोग, 6 की मौत
इटावा में सड़क हादसे का शिकार हुए कई लोग, 6 की मौत
Share:

कानपुर:  देशभर में बढ़ती जा रही दुर्घटनाओं ने आज पूरे देश को हिला कर रख दिया है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खौफनाक कबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण हर कोई कप उठता है, वहीं  उत्तर प्रदेश के इटावा में बीते मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी से पता चला है कि , इटावा जिले के पक्काबाग इलाके में हाइवे पर ट्रक ने एक पिकअप को टक्कर मार दी, जिससे पिकअप गड्ढे में गिर गया. हादसे में पिकअप सवार छह सब्जी विक्रेताओं की मौत हो गई. ये सब्जी खरीदने इटावा मंडी जा रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी बकेवर कस्बा के रहने वाले थे. हादसा रात एक बजे के करीब हुआ. पिकअप में कटहल लदा था. जिसको बकेवर से बेचने सब्जी मंडी ले जा रहे थे. उधर से मंडी से अन्य थोक सब्जी खरीदकर बकेवर में दुकान पर बेचते थे. मरने वालों में पिकअप मालिक भी शामिल है, जो चला रहा था.

जंहा इस बात का पता चला है कि पिकअप मालिक समाजवादी पार्टी का नेता था. मृतकों में राजू पोरबाल, जगदीश कुशवाहा, जागेश्वर कुशवाहा, महेश कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा और राजेश यादव शामिल हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट किया. साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार देने की घोषणा की है.   

देखते ही देखते आग का गोला बनी कार, लोगों में मचा कोहराम

OMG! देहरादून के खाली प्लाट में खड़ी गाड़ियों में लगी भयानक आग

कुल्लू में बढ़ी कोरोना की मार, सामने आए नए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -