OMG! देहरादून के खाली प्लाट में खड़ी गाड़ियों में लगी भयानक आग

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनती जा रही है, हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो रूह को पूरी तरह से हिला देती है. कभी कहीं से किसी के मौत की खबर तो कभी भीषण हादसों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा कर दिया है.  जिसके बाद से लोगों के दिलों में इस बात को लेकर और भी डर बढ़ चुका है कि क्या अब अपने घरों में रहना सेफ है भी या नहीं, वहीं आज तड़के राजधानी देहरादून के कांवली रोड क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में खड़ी गाडिय़ों में आग लग गई. जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांवली रोड में कूड़े के ढेर पर खड़ी पांच कारों में आग लग गई. फायरकर्मियों ने तीन गाड़ियां लगाकर आग को बुझाया. आग में पांच कार तो पूरी तरह जल गईं, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी है.  

पुलिस के मुताबिक बालाजी टूर एंड ट्रैवल्स के मालिक के कई वाहन उक्त खाली प्लॉट पर पार्क थे. आज तड़के चार बजे के करीब कूड़े के साथ इन कारों में आग लग गई. एक इनोवा, एक स्फ्टि डिजायर, एक इटियोस और दो जेस्ट वाहन आग की चपेट में आए.

हरियाणा : जल्द शराब घोटाले से उठ सकता है पर्दा

माइनर में डूबे युवा लड़के, नहाने के लिए मारी थी डूबकी

इस संस्था ने पंजाबी युवकों को मौत के फंदे से बचाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -