इटावा: जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, कौन थे, कहाँ से आए, कुछ पता नहीं
इटावा: जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, कौन थे, कहाँ से आए, कुछ पता नहीं
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना लवेदी इलाके के अंतर्गत आने वाले सारंगपुरा गांव में युवक युवती के शव जंगलों में पेड़ से लटकते हुए पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सुचना जैसे ही ग्रामीणों की लगी, तो मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की.

हालांकि अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं दोनों मृतक कपड़ों के पहनावे से राजस्थान के निवासी प्रतीत हो रहे हैं. हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पूरे मामले में इटावा के SSP संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना लवेदी इलाके में एक युवक और युवती का शव जंगलों में पेड़ से लटका हुआ पाया गया है.

SSP संजय कुमार ने बताया कि शव देखने से लगभग 15 दिन पुराना लग रहा है. हमारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और इसमें कानपुर से भी फॉरेंसिक टीम को बुला लिया गया है. अभी तक युवक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है. प्रथम दृष्टया ख़ुदकुशी का मामला लग रहा है. इनकी उम्र 20 से 22 वर्ष लग रही है. इनके पहनावा भी राजस्थान का नज़र आ रहा है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

हसन खान ने गाय का बलात्कार कर बनाया वीडियो, बजंरग दल ने जताया आक्रोश

कैफ, आशिक, फारूक ने किया 15 वर्षीय लड़की का गैंगरेप, मरने के लिए कुँए में फेंका, मरते-मरते दरिंदों के नाम बता गई पीड़िता

जहर का इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने पत्नी संग ख़त्म की जीवनलीला, लेकिन बच गया बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -