हसन खान ने गाय का बलात्कार कर बनाया वीडियो, बजंरग दल ने जताया आक्रोश
हसन खान ने गाय का बलात्कार कर बनाया वीडियो, बजंरग दल ने जताया आक्रोश
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से गाय से बलात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने हसन खान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। गाय से बलात्कार करना का वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले में पुलिस ने अपराधी हसन खान को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है तथा उसे रिमांड पर भेज दिया गया है। दुर्ग के एसपी सल्लभ कुमार सिन्हा ने कहा कि इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह घटना जमूल थाना क्षेत्र में हुई है। 24 मई, 2023 को हुई यह घटना एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। पूरी घटना उस समय उजागर हुई जब इसका वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस बेहद ही घिनौने काम का वीडियो वायरल होने के पश्चात् विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। हिंदू संगठनों ने अपराधी की गिरफ्तारी की मांग भी उठाई। 

नाराज हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने अपराधी को गिरफ्तार कर उसपर सख्त कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग उठाई थी। तत्पश्चात, पुलिस ने जांच-पड़ताल कर अपराधी की पहचान हसन खान के रूप में की। कहा जा रहा है कि हसन खान कपड़े की दुकान चलाता है तथा दिल्ली का रहने वाला है। अपराधी वहां हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था। इस मामले में पुलिस ने हसन खान को गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई थी जिसके पश्चात् उसे महाराष्ट्र से दबोचा गया है। 

जहर का इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने पत्नी संग ख़त्म की जीवनलीला, लेकिन बच गया बेटा

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'! दलित युवती ने दानिश खान के साथ क्या 'नरक' भोगा ? दम तोड़ने से पहले अंतिम वीडियो में सब बताया

भागवत कथा सुन कर लौट रहे भाई बहन के साथ हुई लूट की वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -