छत पर सो रहे युवक का बर्बरता से किया मर्डर, 5 माह पूर्व ही हुई थी शादी
छत पर सो रहे युवक का बर्बरता से किया मर्डर, 5 माह पूर्व ही हुई थी शादी
Share:

आगरा: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच एटा शहर के थाना नयागांव इलाके में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक का मर्डर कर दिया गया. जब युवक छत पर सो रहा था. तब अपराधी ने उसका शव खेत में डालकर वहा से भाग निकला. गुरुवार प्रातः खेत में शव पड़ा मिलने के पश्चात् सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

वही गांव नगला विशुन रहवासी वासुदेव (20) पुत्र जदुनाथ सिंह की बुधवार की रात्रि धारदार हथियार से गला रेतकर मर्डर कर दिया है. युवक रात्रि को मकान की छत पर सोया हुआ था, आरोपी छत पर चढ़कर पहुंच गए. छत पर ही गला रेता गया, उसके पश्चात् शव को उठाकर मकान से लगभग 100 मीटर दूर खेत में फेंक दिया गया. जिस छत पर वासुदेव सो रहा था, वहां पर भी खून बिखरा मिला. इससे  यह सिद्ध हो रहा है कि छत पर ही मर्डर किया गया है. 

साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि परिजनों को कानों कान खबर नहीं लगी, और अपराधी वारदात को अंजाम देने के पश्चात् शव को उठाकर खेत तक ले पहुंचे. गुरुवार प्रातः खेतों पर पड़ा युवक का शव देखा, तो गांव में सनसनी फैल गई. वही परिजनों ने जाकर देखा, तो उसका गला कटा हुआ था. पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मर्डर होने की पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. परिजनों ने बताया कि युवक की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी, और परिवार में ख़ुशी का माहौल था. परन्तु इस घटना ने पुरे घर में मातम कर दिया है. वही अब पुलिस द्वारा पूरी घटना की जाँच की जा रही है. 

100 लोगों का मर्डर करने वाला डॉक्टर डेथ हुआ गिरफ्तार

बाल झड़ने से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, 12 घंटे में हुआ गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -