100 लोगों का मर्डर करने वाला डॉक्टर डेथ हुआ गिरफ्तार
100 लोगों का मर्डर करने वाला डॉक्टर डेथ हुआ गिरफ्तार
Share:

बीते कई दिनों से देश में अपराध बेहद बढ़ गए है. वही इस बीच पुलिस की अपराध शाखा की नारकोटिक्स सेल ने दुर्दांत हत्यारे डॉ. देवेंद्र शर्मा को बुधवार को बापरौला से हिरासत में ले लिया गया है. वह दावा करता है कि अब तक 100 से अधिक ट्रक ड्राइवरों और टैक्सी चालकों का मर्डर कर चुका है, और 100 कत्ल के पश्चात् उसने गिनती करना छोड़ दिया. उसके अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही गए.

वही पुलिस ने उसे डॉक्टर डेथ, सीरियल किलर और हरियाणा का सबसे बड़ा जल्लाद नाम घोषित कर दिया है. वह कई प्रदेशो में फैले किडनी रैकेट से भी जुड़ा था. वह लगभग 125 लोगों की किडनी अवैध तौर पर निकालकर ट्रांसप्लांट कर चुका है. राजस्थान की जयपुर पुलिस को इसकी पैरोल जंपिंग मामले में खोज थी. क्राइम ब्रांच के डीसीपी डॉ. राकेश पावरिया के मुताबिक, नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर राममनोहर को 28 जुलाई को यह जानकारी प्राप्त हुई. जिसमे पता चला की मर्डर में उम्रकैद काट रहा सीरियल किलर देवेंद्र कुमार शर्मा जनवरी 2020 में पैरोल जंप कर गया था, और दिल्ली के बापरौला में छिपकर रह रहा है. 

साथ ही उनकी देखरेख में एसआई श्याम बिहारी सरन, हवलदार अशोक नागर, संजय, सिपाही सुमित व सुनील की टीम ने डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा (62) को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, एक विधवा से शादी कर वह यहां छिपकर रह रहा था. इसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. दिल्ली पुलिस ने जयपुर पुलिस सें संपर्क साधा, और इसके बारे में सुचना ली तो उसने सच उगल दिया. जयपुर पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है. डॉ. देवेंद्र शर्मा की डिग्री बीएएमएस है, किन्तु वह किडनी निकालने व ट्रांसप्लॉट करने के लिए सर्जरी करता था. जयपुर पुलिस सीरियल किलर को लेने दिल्ली आएगी.

बाल झड़ने से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, 12 घंटे में हुआ गिरफ्तार

यूपी की बढ़ती किडनेपिंग घटनाओं पर सख्त हुआ डीजीपी ऑफिस, जारी किये दिशा-निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -