यूपी: विवाहिता के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म
यूपी: विवाहिता के साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

एटा: उत्तरप्रदेश के एटा से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक यहां के एक गांव में एक विवाहिता महिला के साथ में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस विवाहिता महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है की इस मामले में पुलिस ने अदालत के हस्तक्षेप के बाद ही इस पर शिकायत दर्ज की है।

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि कोतवाली निधोलिकलां के तहत पलिया गांव में अक्तूबर में यह वारदात उस समय घटित हुई जब यह विवाहिता महिला अपने घर में अकेली थी, इस दौरान पुलिस ने आगे कहा की इस पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस मामले में पुलिस ने शुरूआती क्रम में मामले पर अपनी और से प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी तथा जिसके बाद मेने इस मामले में अदालत के समक्ष अपनी और से गुहार लगाई थी व कोर्ट के आदेश के बाद ही पुलिस ने इस मामले में मेरी और से प्राथमिकी दर्ज की। पीड़ित महिला ने कहा है की जब उसने इस घटना का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

इस बाबत अनूप कुमार भारती जो कि कोतवाली निधोलिकलां के एसएचआे है उन्होंने अपने बयान में आगे कहा है कि कोर्ट के आदेश पर व पीड़ित महिला कि तहरीर पर अजय पाल और एक अन्य के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है तथा अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नही हो पाई है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -