इस एक्ट्रेस को गोरा दिखाने की कोशिश करते थे मेकअप आर्टिस्ट, खुद किया खुलासा
इस एक्ट्रेस को गोरा दिखाने की कोशिश करते थे मेकअप आर्टिस्ट, खुद किया खुलासा
Share:

ईशा गुप्ता को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा। ईशा अपने दमदार अंदाज और अपनी अदाओं से अब तक लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकीं हैं। वैसे तो ईशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं लेकिन अब तक उन्हें टॉप लेवल की सक्सेस नहीं मिल पाई है। ऐसे में हाल ही में ईशा ने बताया कि जब उन्होंने इंड्स्ट्री में कदम रखा था, तो उन्हें उनकी रंगत के कारण बाहर कर दिया जाता था। एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अदाकारा ने कहा, 'एक समय ऐसा था जब मेकअप आर्टिस्ट जानबूझकर उसके काले रंग को छिपाने की कोशिश करते थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

जी हाँ, ईशा ने बताया, "मुझे याद है जब शुरुआत में मैं यहां आई तो कुछ एक्टर्स ऐसे थे, जिनके साथ मैंने काम भी नहीं किया था, लेकिन वो मुझे मिलकर बोलते थे-'तू अपना मेकअप थोड़ा काला करती है, गोरा किया कर।' मुझे लगता था कि यह क्या है?" वहीं आगे ईशा ने कहा, "ऐसे मेकअप आर्टिस्ट भी थे, जो मुझे हमेशा गोरा दिखाने की कोशिश करते थे और फिर उन्हें मेरे पूरे शरीर को रंगना पड़ता था, क्योंकि मेरी बॉडी की रंगत मेरे चेहरे से मैच नहीं करती थी।"

इसके अलावा ईशा ने कहा, "मैंने दो मल्टी-स्टारर की हैं और उन्होंने मुझे कहा- तुम सेक्सी हो, क्योंकि मेरा स्किन टोन काला है। हमारे देश में जिसे काला माना जाता है, वो सिर्फ सेक्सी या नेगेटिव हो सकता है। गोरी रंग की लड़कियों को शरीफ माना जाता है।" इसके अलावा ईशा ने यह भी कहा कि, 'मैं आशा करती हूं कि चीजें जल्दी बदल जाएं।' आप सभी को बता दें कि ईशा गुप्ता ने फिल्म जन्नत से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा वह हमशक्ल और टोटल धमाल में भी नजर आई थीं। वहीं अब जल्द ही वह थ्रिलर सीरीज नकाब में नजर आएंगी।

अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में शामिल हुई मौलाना आजाद राष्ट्रीय उर्दू विश्वविद्यालय की दो फिल्में

'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी दीक्षित ने किया बप्पा का स्वागत

'जो पूर्वजों के नहीं हुए, वो देश के क्या होंगे.. ', अपने दादा की पुण्यतिथि पर 'राहुल-प्रियंका' का एक ट्वीट तक नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -