एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती है. इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी  फोटो शेयर कर ईशा ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. आप भी ईशा की इस सेक्सी फोटो को देख लेगें तो आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस लुक से फैंस काफी इम्प्रेस हुए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है. उनका सेक्सी पोज तो लाखों फैंस की जान ले रहा है. फोटो में ईशा हमेशा की तरह खूबसूरत और बोल्ड लग रही है. न्यूड मेकअप के साथ उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं. फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं.

अगर बात करें ईशा के करियर की तो 34 साल की ईशा गुप्ता को वर्ष 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल के खिलाब से नवाजा गया. इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया. जन्नत 2 के बाद ईशा राज 3, चक्रव्यू, हमशक्ल जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं. उनकी खूबसूरती को देखते हुए फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने उन्हें हिन्दुस्तान की ऐंजिलीना जोली की भी उपाधि दी है.

घंटों ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने की लाइन में खड़ी रही यह अभिनेत्री, पहचान नहीं पाया कोई

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

जाह्नवी कपूर ने देसी लुक से फैंस को किया घायल, फोटो हुए वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -