ट्रोलर्स पर जमकर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'कोई काम नहीं है..'
ट्रोलर्स पर जमकर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'कोई काम नहीं है..'
Share:

आजकल हर बॉलीवुड स्टार हो या टीवी ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात करें तो वह दिन पर दिन ट्रोल हो जाती है फिर इसमें दिशा पाटनी हो या मलाइका अरोड़ा. वहीं बीते दिनों ही ईशा गुप्ता भी इसमें शामिल हो गया है जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार तस्वीरें हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. आपको बता दें कि ईशा गुप्ता की तस्वीरों पर ट्रोलर्स लगातार भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिनका वो कई बार बेबाकी से जवाब भी देती हैं.

वहीं बीते दिनों ही ईशा गुप्ता ने इंटरनेट ट्रोलर्स पर गुस्सा उतारा है. जी हाँ, हाल ही में ईशा गुप्ता ने मीडिया को बताया है कि, ‘कई बार कमेंट देखकर मुझे बहुत गुस्सा आता है और मैं सोचती हूं कि लोगों के दिमाग में चल क्या रहा होता है ? जिन लोगों के पास कोई काम नहीं है, वो दूसरे के वॉल पर जाकर कमेंट करते हैं और यह सोचते भी नहीं है कि इन कमेंट्स का दूसरे इंसान पर क्या असर पड़ेगा ? मैं ट्रोलर्स से कहना चाहूंगी कि दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है, इसलिए दूसरों के बॉडी पार्ट्स पर कमेंट करने से बेहतर है कि आप उसे देखें. आप आपने समय का और भी बेहतर उपयोग कर सकते हैं.’

वहीं अगर आप ईशा गुप्ता की प्रोफेशनल लाइफ को जाने तो आखिरी बार उन्हें अजय देवगन की 'टोटल धमाल' में देखा गया है और जल्द ही वो एक कॉप ड्रामा में दिखाई देंगी, जिसमें वो क्राइम ब्रांच की एसीपी लक्ष्मी राठी का किरदार निभाएंगी. जी हाँ, इसी के साथ ईशा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं और उनके अवतार को अक्सर ही लोगों ने खूब पसंद किया है.

तो 'भूल भुलैया 2' में नहीं होंगे अक्षय-विद्या!

Paparazzi को मिली संजू बाबा से 'जादू की झप्पी', हैरान रह गए सभी

बूढ़ा बनाने के बाद सलमान खान को फिर से बनाया जायेगा जवान..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -