एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई ईशा गुप्ता
एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई ईशा गुप्ता
Share:

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को अगर बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस बोला जाए तो गलत नहीं होगा. मूवीज में वो अपने किरदार के कारण से तो फेमस होती ही हैं, लेकिन जिसके साथ साथ वह सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के कारण से भी खूब चर्चाएं बटौर रही हैं. एक बार फिर ईशा ने फैंस की धड़कनें और भी ज्यादा तेज कर दी है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है कि लोग तारीफ करने से थक नहीं रहे है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  बीते  कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. फिलहाल वह अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में बहुत ही ज्यादा बिजी चल रही हैं. ईशा ने अपनी मूवीज से अधिक अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है. हमेशा ही वह फैंस के साथ अपना हॉट अवतार साझा करती रहती हैं. अब फिर से ईशा का नया लुक सुर्ख़ियों में आ चुका है.

ईशा ने शेयर की फोटो: ईशा (Esha Gupta) ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. जिसमे उन्हें सोफे पर लेटे हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने फुल स्लीव्स वाली बहुत छोटी ड्रेस पहनी है. ईशा यहां बहुत ही ज्यादा बेबाक और बिंदास  नज़र आ रही है. इस फोटो में वह इंटेंस लुक में कैमरे में देखते हुए पोज दे रही है. यहां ईशा बहुत हॉट दिख रही हैं. ईशा ने अपने इस ग्लैमर अवतार को कंप्लीट करने के लिए नो मेकअप कर रखा है और बालों को खुला छोड़ा है. वहीं, उन्होंने हाई हील्स वाले लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं.

रिलीज से चंद घंटे पहले कोर्ट ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर लगाई रोक, जानिए आखिर क्यों?

'ना शादी, ना बच्चे, न ही सत्ता के भोगी है। जिसे देख गुंडे कांपे, वो उत्तर प्रदेश के योगी है': कंगना रनौत

’20 करोड़ दूंगी..’ लिखकर फीमेल फैन ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -