अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा ये एक्ट्रेस
अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ईशा गुप्ता हमेशा ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉटनेस के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहतीं हैं. ईशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं. ईशा हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हर बार की तरह इस बार भी ईशा ने अपनी कातिलाना फोटो शेयर की है और यकीनन ईशा के इस रूप को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

ईशा की इस हॉट तस्वीर को देखने के बाद हर कही बवाल मच गया है. ईशा ने अपना मूड फैंस के साथ शेयर किया है .इस लेटेस्ट फोटो में ईशा ब्लैक एंड वाइट अवतार में नजर आ रही हैं और. इन दोनों फोटो में ईशा ने बेहद ही सेक्सी पोज़ दिया है. ईशा ने इस पोज़ में अपना हॉट फिगर दिखाया है जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. ईशा के इस फोटो को देखने के बाद तो उनके फैंस का मूड ही बदल गया.

ईशा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- This is why we take so long to get ready... ईशा के इस फोटो पर अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी सभी फोटोज वायरल हो रही है. इस बार भी फैंस उनकी फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपनी इतनी हॉट फोटोज शेयर की हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं. इन दिनों ईशा फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुड़ी हैं.

अंगद बेदी ने किया खुलासा, कहा- शादी से पहले प्रेगनेंट थीं नेहा...

रिलीज़ होने वाला है शाहरुख़ की 'जीरो' का नया गाना, मिली जानकारी

आलोक नाथ को CINTAA से निकालने के बाद विंता नंदा ने इस तरह की ख़ुशी जाहिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -