अर्धनग्न फोटो पोस्ट करने वाली इस अभिनेत्री का इंस्टाग्राम हुआ हैक
अर्धनग्न फोटो पोस्ट करने वाली इस अभिनेत्री का इंस्टाग्राम हुआ हैक
Share:

अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली ईशा गुप्ता की एक बार फिर खबरें तेज़ी से चल रही हैं. खबर आई है कि ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक हो चूका है. मिली जानकारी के अनुसार ईशा गुप्ता के एक दोस्त ने उन्हें मैसेज किया कि, " बेब, यह जानकर दुख कि तुम्हारा फोन खो गया है. ये मेरा नंबर है." इस मैसेज को पढ़ते ही ईशा काफी हैरान रह गई और उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्होंने ना ही किसी फ्रेंड से बात की और ना ही किसी से उन्होंने कांटेक्ट नंबर माँगा.

पूरी जांच होने के बाद पता चला कि ईशा का इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक हो चूका है, जिसमें वह अपने बेहद ही रंगीन फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया करती थी. मीडिया पर्सन से बात करते हुए ईशा न बताया कि, "मेरे दोस्तों का मुझे अपना नंबर भेजना बहुत ही बेतुका लगा. जब मैंने उन से कहा कि मेरा फोन खोया नहीं है, मेरे पास ही है. तब उन्होंने बताया कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्हें मैसेज गया था, इस मैसेज में मैंने उन लोगों से नंबर मांगा था."

इस खबर के बाद ईशा उनके सोशल मीडिया को हैंडल करने वाली टीम पर भड़क उठी. बताया जा रहा है कि ईशा उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बोल्ड अभिनेत्री ने न्यूड होकर नहाते हुए शेयर किया वीडियो

उदय शेट्टी और मजनूँ भाई एक फिर घुंघरू सेठ के साथ

Movie Review : मिसिंग में थोड़ा मिस रहा एंटरटेनमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -