आलिया भट्ट ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
आलिया भट्ट ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. वहीं आलिया बॉलीवुड की मेगा बजट फिल्मों की पहली पसंद और बड़े-बड़े डायरेक्टर्स की चहेती आलिया भट्ट आने वाले दिनों में गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, आरआरआर, सड़क 2 समेत कई बहुप्रतीक्षित फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. इस बीच आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के हॉट फोटो और सेक्सी वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों साथ में छुट्टी मनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही बनारस से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र फिल्म का एक गाना शूट कर रहे हैं. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो वीडियो शेयर कर आलिया भट्ट अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी 27 साल की आलिया भट्ट फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों की हाइएस्ट पेड यानी सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वालीं एक्ट्रेस हैं. साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वालीं आलिया भट्ट ने महज 8 साल के बॉलीवुड करियर में 3 फिल्मफेयर समेत कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स जीते हैं और उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

इस साल यानी 2020 में आलिया भट्ट की 4 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनके पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 है जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट हैं. वहीं आलिया भट्ट के पास मशहूर तेलुगू डायरेक्टर एसएस रजामौली की 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बन रही फिल्म आरआरआर भी है. आरआरआर में आलिया के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिका में हैं.
इसके अलावा आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ डायरेक्टर अयान साइंस फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली हैं जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह साल 2020 की सबसे प्रमुख रिलीज होने वाली है. ब्रह्मास्त्र के साथ ही आलिया भट्ट फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी.

इस मॉडल ने शेयर की हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की सांसे हुई तेज

'सामने आया फिल्म पंगा से ऋचा चढ्डा का लुक, दिखा लड़कों जैसा अवतार

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने निक को डेट करने पर खोला राज, इसलिए लिया था ऐसा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -