बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा लगाती है काला टीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ा सुनहरा अवसर
बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा लगाती है काला टीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ा सुनहरा अवसर
Share:

आज यानी 28 नवंबर को ईशा गुप्ता अपना जन्मदिन मना रही है. इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आपको देने वाले है. अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता को जन्मदिन की बधाई. ईशा का जन्म 28 नवंबर 1985 को देश की राजधानी दिल्ली में हुई था. उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘जन्नत 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन भी मिला था.

तीसरे हफ़्ते में भी बाला की मजबूती बरक़रार, जानिए 19 दिन की कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईशा ने कर्नाटक के मनिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है. साल 2007 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहां वो मिस फोटोजेनिक का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.ईशा गुप्ता को फिल्मों से कितना गहरा लगाव है उसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्हें अमेरिका की एक लॉ स्कूल से स्कॉलरशिप का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर को तरजीह देते हुए स्कॉलरशिप लेने से मना कर दिया.

पागलपंती नहीं दिखा पायी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा, मरजावां का भी रहा यही हाल

इस अनुभवी अदाकारा ने साल 2012 में महेश भट्ट के साथ तीन फिल्में साइन की, जिसके बाद उसी साल ईशा की पहली फिल्म ‘जन्नत 2’ रिलीज हुई जो कि हिट रही. ‘जन्नत 2’ में ईशा के साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आए.ईशा गुप्ता बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा काला टीका लगाती हैं. वो इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनका मेक-अप आर्टिस्ट उनके कान के पीछे एक छोटा सा काला टीका जरूर लगाए, ताकि वो बुरी नजर से बच सके.

सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

सैफ के दो बार कहने पर शादी के लिए क्यों मना करती रही करीना कपूर, सात साल बाद बताई वजह

रिलीज से पहले फिर आई विवादों में सलमान की 'दबंग 3'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -