Happy Birthday 'ईशा देओल'
Happy Birthday 'ईशा देओल'
Share:

कुछ दिनों पहले ही एक प्यारी सी बेटी की माँ बनी बॉलीवुड की खूबसूरत बाला 'ईशा देओल' का आज जन्मदिन है. ईशा आज 35 वर्ष की हो गई है. 22 अक्टूबर को ही ईशा ने बेटी को जन्म दिया था और आज उनके जन्मदिन पर बेटी 'राध्या' पुरे 11 दिन की हो गई है. 2 नवम्बर 1982 को मुंबई में जन्मी ईशा बॉलीवुड एक्ट्रेस है. उन्होंने कई हिंदी फिल्मो में काम किया है. ईशा की माँ बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल 'हेमा मालिनी' है और उनके पिता दिग्गज अभिनेता 'धर्मेंद्र' है. ईशा के दोनों भाई 'सनी देओल' और 'बॉबी देओल' भी बॉलीवुड अभिनेता है. ईशा की एक बहन आहना भी है. ईशा ने बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से डेब्यू किया था. लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ ज्यादा हिट नहीं हो पाई थी.

लेकिन ईशा को साल 2004 में आई फिल्म 'धूम' से पहचान मिली. ईशा ने अपने करियर में 'LOC कारगिल', 'धूम', मै ऐसा ही हूँ', 'दस', 'कैश', 'नो एंट्री', 'शादी नम्बर वन', 'युवा' जैसी शानदार फिल्मे की है. ईशा ने 29 जून साल 2012 मे मशहूर व्यापारी 'भरत तख्तानी'से शादी की थी. कई साल तक डेटिंग के बाद ईशा और भरत ने साल 2012 में सगाई कर उसी साल शादी भी कर ली थी. साल 2015 से ईशा फिल्मो से गायब है. वे आखरी बार फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेलोवीन डे पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की हैं ईशा गुप्ता ने

फोटो शेयर कर कुछ इस तरह बर्थडे विश कटरीना ने शाहरुख़ खान को

Happy Birthday... बॉलीवुड के बादशाह 'Shahrukh Khan'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -