मैच के दौरान रिंग में हुई इस रेसलर की मौत...
मैच के दौरान रिंग में हुई इस रेसलर की मौत...
Share:

रेसलिंग में रूचि रखने वाले लोगों के लिए एक बड़ी ही बुरी घटना सामने आयी है. ICW फाइटिंग फैड्रेशन में 20 सालों से वर्ल्ड रैसलिंग में अपना योगदान दे रहे रैसलर एरिक डेनिस की मौत हो गई. उनकी इस खबर को सुनकर मानो एक शोक की लहर दौड़ गयी हो. यह घटना शनिवार रात मोंट्रियल में हुई जब एरिक ने वहाँ हो रहे मैच में हिस्सा लिया. रिंग में प्रवेश करने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और वह अचानक ज़मी पर गिर पड़े. रेसलर एरिक डेनिस 40 वर्षों के थे और बेहद ही मशहूर खिलाडियों में उनका नाम शुमार होता था.

डेनिस के कुल 6 बच्चे है. ICW के रैसलिंग ऑर्गेनाइजेशन के डैनी किडमैन ने बताया कि,"डेनिस बड़े ही लोकप्रिय खिलाडी थे, जो 20 सालों से वर्ल्ड रेसलिंग में अपना योगदान दे रहे थे. इस घटना के बाद उन्हें होश में लाने की काफी कोशिशें की गयी और कुछ दवाइयां देकर उन्हें हॉस्पिटल भी ले जाया गया लेकिन कुछ नहीं हुआ और वो गुज़र गए". डेनिस जिस रेसलिंग में शामिल हुए थे वह इवेंट चर्च ऑफ द मोस्ट हॉली रिडीमर ICW Crohn's disease Foundation के फंड्स के लिए हो रहा था.

अपनी सांत्वना जताते हुए डैनी किडमैन ने कहा कि, "रिंग में गिरते ही डेनिस को सभी लोग उठाने लग गए और उन्हें होश में लाने की कोशिश करने लगे. फिर हॉस्पिटल में कुछ देरी के बाद एरिक को मृत घोषित कर दिया गया. यह हादसा पूरी रेसलिंग फेडरेशन के लिए बड़ा ही दुखद हैं और बड़े ही सही तरीके से सभी साथियों ने इसका सामना किया क्यूंकि सभी साथी डेनिस को बड़ा चाहते थे"

WWE की फाइट असली होती है या नकली?

WWE Hell In a Cell 2017 का परिणाम

भारत में WWE की संभावनाओं को लेकर 'ट्रिपल एच' ने कही ये बड़ी बात

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -