ईपीएल की कोरोनोवायरस मामले में वृद्धि के बीच सीज़न को रोकने की नहीं है कोई योजना
ईपीएल की कोरोनोवायरस मामले में वृद्धि के बीच सीज़न को रोकने की नहीं है कोई योजना
Share:

लंदन: यूके में कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। इसने बीते दिन कोरोनोवायरस के लिए 50,023 नए सकारात्मक मामले दर्ज किए हैं क्योंकि देश एक नए वैरिएंट की खोज से जुड़ा एक ऐसा उछाल है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में अधिक पारगम्य होगा। सीज़न और निर्धारित के अनुसार मैच खेलेंगे। लीग ने कहा कि उसके पास यूके सरकार का समर्थन है और अपने COVID-19 प्रोटोकॉल में विश्वास है ताकि नियत रूप से जुड़नार को सक्षम किया जा सके।

पीएल ने एक बयान में कहा, "प्रीमियर लीग ने सीजन को रोकने पर चर्चा नहीं की है और ऐसा करने की कोई योजना नहीं है। लीग को अपने COVID-19 प्रोटोकॉल में विश्वास है कि फिक्स्चर को शेड्यूल के रूप में चलाया जा सके, और ये प्रोटोकॉल जारी रहें। सरकार का पूर्ण समर्थन करना।

यह विकास टोटेनहम और फुलहम के बीच मैचों के बाद आता है, और मैनचेस्टर सिटी की एवर्टन के खिलाफ संघर्ष को सकारात्मक कोरोनोवायरस के कई मामलों के सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था। ईपीएल ने कहा, खिलाड़ियों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के साथ, लीग इस बात का भी पूरा समर्थन करती है कि क्लब प्रोटोकॉल और नियमों को कैसे लागू कर रहे हैं।

एटलेटिको मैड्रिड की 1-0 से जीत के दौरान कोच ने लैंडमार्क का आंकड़ा छू लिया

लिवरपूल के डिफेंडर जोएल मटिप करीब तीन हफ्ते तक एक्शन से रहेंगे बाहर: क्लॉप

मैनचेस्टर सिटी ने कोरोना प्रकोप के बाद प्रशिक्षण के लिए की पहली टीम की पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -